शरमन को मिला लीगल नोटिस

मुंबई। शरमन जोशी फिल्म 3 बैचलर्स के डाईरेक्टरों ने शरमन को मानहानि का लीगल नोटिस भेजवाया है लेकिन शरमन की तरफ‌ से कोई जवाब ना मिलने पर अब उनके अर्जि दाखिल की है। फिल्म पिछले दस सालों से लटकी हुई है।

शरमन ने सीधे-सीधे रिलीज डेट पर सवाल उठाते हुए कहा था, लगता है कि 3 बैचलर्स के निर्माता मौके का फायदा उठाने के लिए लटकी हुई फिल्म को अब रिलीज कर रहे हैं। फरारी की सवारी से मैंने दर्शकों के बीच एक नई पहचान बनाई है और वे इसका फायदा उठाना चाहते हैं। मुझे उनके फिल्म रिलीज करने से कोई प्रॉब्लम नहीं है, लेकिन ऑडियंस तक यह मेसेज नहीं जाना चाहिए कि यह मेरी लेटेस्ट फिल्म है।

लेकिन शरमन का यह अंदाज 3 बैचलर्स के निर्माताओं को कतई पसंद नहीं आया। प्रड्यूसर मनोज रस्तोगी और प्रमोद शर्मा ने शरमन के खिलाफ पिटीशन दाखिल की है। रस्तोगी ने बताया, हमने शरमन को लीगल नोटिस भेजा था, लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया, तो हमें उनके खिलाफ याचिका दाखिल करनी पड़ी। मेरी समझ में नहीं आ रहा है कि क्या शरमन यह तय करेंगे कि हम अपनी फिल्म को कब रिलीज करेंगे। हमने उन्हें फिल्म के लिए पूरी पेमेंट की है। फिर वह हमारे बारे में फालतू की बातें क्यों कर रहे हैं। आखिरकार यह उनकी ही फिल्म है। बावजूद इसके वह इसे प्रमोट भी नहीं कर रहे हैं।