शराब पार्टी, कोकीन और सेक्‍स के लत में गई इस मॉडल की जान, डॉक्‍टर के कमरे में मिली न्‍यूड लाश

तस्‍वीर में आप जिस मॉडल को देख रहे हैं उसका नाम ओल्‍या लेंगिले (18) है और रहस्‍यमय परिस्थितियों में उसकी मौत हो गई है। उसकी लाश भारतीय-अमेरिकन डॉक्टर के अपार्टमेंट में मिला है। ये हादसा है या हत्‍या अभी कहा नहीं जा सकता लेकिन पुलिस इसे ड्रग्‍स का ओवरडोज मान कर चल रही है। पुलिस ने आशंका व्‍यक्‍त की है कि मौत होने से पहले ओल्‍या ने रातभर पार्टी की। शराब और कोकीन का जमकर नशा किया उसके बाद डॉक्‍टर से शारीरिक संबंध भी बनाए। हालांकि ओल्या के परिवारवालों और दोस्तों का मानना है कि ओल्या के साथ डॉक्टर ने जबरदस्ती की है।

आपको बता दें कि मॉडल और डॉक्‍टर की मुलाकात स्‍पोर्ट्स बार में हुई थी और वहां शराब पीने के बाद वो ओल्‍या को लेकर अपने अपार्टमेंट आया था। फिल‍हाल पुलिस ने ओल्‍या की लाश को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है। डॉक्‍टर की शिनाख्‍त नवल पारेख के रूप में हुई है और वो ब्रोवर्ड हेल्थ के एमरजेंसी रूम में काम करते हैं।

बिस्‍तर पर न्‍यूड पड़ी थी मॉडल की लाश इस मामले की जांच में जुटी टीम को डॉक्टर नवल ने आगे बताया कि दोनों ने ड्रग्स की लत के चलते कुछ ड्रग्स लिए और फिर पूरी रात पार्टी की। लेकिन जब वह सुबह उठे तो ओल्या बिल्कुल बेजान पड़ी थी। हालांकि करीब 3 बजे उन्होंने ओल्या के खर्राटों की आवाज भी सुनी थी। लेकिन जब उनकी नींद खुली तो ओल्या बेसुध पड़ी थी। ओल्या को बदहवास देख डॉ. नवल ने पुलिस को कॉल किया। मौके पर पहुंची पुलिस को कई कोकेन ड्रग के बैग उस जगह से मिले जिस बेड साइड पर डॉ. नवल और ओल्या सोए हुए थे। और मॉडल की डेड बॉडी न्यूड हालत में पड़ी थी।

मॉडल के परिवारवालों ने लगाया जबरन संबंध बनाने का आरोप इस मामले को लेकर पुलिस ने मॉडल की ड्रग ओवरडोज से हुई मौत का अंदेशा जताया है, हालांकि ओल्या के परिवारवालों और दोस्तों का मानना है कि ओल्या के साथ डॉक्टर ने जबरदस्ती की है। बता दें ओल्या पार्टीज की दीवानी थीं इसका अंदाजा उनके फेसबुक अकाउंट पर शेयर की गईं दोस्तों संग तस्वीरों से लगाया जा सकता है।

रूस की रहने वाली थी ओल्‍या, फ्लोरिडा की है घटना जानकारी के मुताबिक ओल्या लैंगिले रूस की रहने वाली थी, जबकि यह घटना अमेरिका के फ्लोरिडा शहर की है। पुलिस का कहना है कि शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही तस्‍वीर साफ हो सकेगी और आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस ने डॉक्‍टर को हिरासत में ले लिया है और मामले की छानबीन कर रही है।