शादां मैडीकल कॉलिज पर Pulsation-2011 जारी

हैदराबाद । 30 अक्टूबर (प्रैस नोट) शादां इंस्टीटियूट आफ़ मैडीकल साइंसेस, हिमायत सागर रोड हैदराबाद की जानिब से डाक्टर वे आर के वीमनस मैडीकल कॉलिज के तआवुन-ओ-इश्तिराक से 27 अक्टूबरता 4 नवंबर मुनाक़िद किए जा रहे 9 रोज़ा कल्चरल-ओ-स्पोर्टस प्रोग्राम्स Pulsation-2011 के तीसरे दिन आज 30 अक्टूबर को स्पोर्टस में क्रिकेट, फुटबाल, बास्कट बाल और टेबल टेनिस और कल्चरल सरगर्मीयों में रोडीज़, राक बैंड और अंताक्षरी के प्रोग्राम्स मुनाक़िद हुई। क्रिकेट, फुटबाल, बास्कट बाल जैसे स्पोर्टस में मैडीकल कॉलिजस की टीमों ने हिस्सा लिया।

डाक्टर वे आर के वीमनस मैडीकल कॉलिज और शादां इंस्टीटियूट आफ़ मैडीकल साईंस के दरमयान खेले गए गर्लज़ क्रिकेट मयाच में डाक्टर वे आर के वीमनस मैडीकल कॉलिज की टीम को कामयाबी हासिल हुई। इस प्रोग्राम के सिलसिला में शादां इंस्टीटियूट आफ़ मैडीकल साइंसिस के स्टाफ़ और तलबा के दरमयान खेले गए क्रिकेट मयाच में डायरैक्टर शादां इंस्टीटियूट आफ़ मैडीकल साइंसेस डाक्टर शारिब रसूल ख़ान ने भी हिस्सा लिया।

इस मैच में तलबा की टीम को कामयाबी हासिल हुई। कल्चरल ईवंटस में कई तलबा ने अंताक्षरी में हिस्सा लिया और बाली वुड के मुख़्तलिफ़ गीत गाई। शादां इंस्टीटियूट आफ़ मैडीकल साइंसेस के बैंड ने इस का प्रोग्राम पेश किया।