शादी के बंधन में बंधे ईशा और भरत

मुंबई के जूहू इलाके में मौजूद इस्कॉन मंदिर में ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल सनतकार (Industrialist) भरत तख्तानी के साथ शादी के बंधन में बंध गई।

उम्मीद के मुताबिक ईशा के वालिद और मशहूर अदाकार धर्मेंद्र तकरीब (समारोह) में पहुंचे और उन्होंने खुद हेमा मालिनी के साथ बारात की अगवानी भी की। शादी जुनूबी (दक्षिण) भारतीय रिवाज से हुआ।

इस मौके पर बॉलीवुड के कई मशहूर अदाकार मौजूद थे, धर्मेंद्र के साथ गुजरे जमाने के अदाकार मनोज कुमार ने बारात का इस्तकबाल (स्वागत) किया। तकरीब ( सामारोह) में अमिताभ बच्चन के साथ उनके फर्ज़ंद (बेटे) अभिषेक भी आकर्षण का केंद्र रहे। शादी में फरदीन खान, रमेश सिप्पी और अनु मलिक भी पहुंचे।

धर्मेंद्र के दोनों बेटे शादी में नजर नहीं आए। कहा जा रहा था कि सगाई और मेहंदी की रस्म में नदारद रहे बॉबी देओल और सनी देओल शादी में शरीक होंगे, लेकिन वे शादी में नहीं आए। हालांकि अभय देओल हर एक प्रोग्राम में मौजूद रहे।

शादी के बाद 30 जून को रिसेप्शन पार्टी पांच सितारा होटल में मुनाकिद होगा । मालूम हो कि बॉलीवुड में कोई खास मुकाम न बना पाने के बाद हेमा ने अपनी बेटी ईशा के करियर को रफ्तार देने की कोशिश की थी, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा सकी, जिसके बाद ईशा ने अपनी शादी की ऐलान कर दी थी।