शादी के बंधन में बंध गए प्रियंका और निक, ईसाई रीति रिवाज से हुआ विवाह

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)  की अमेरिकी सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) के साथ शादी (Priyanka Chopra Nick Jonas Wedding) की रस्में जोधपुर के उमेद भवन पैलेस होटल में जोर-शोर से चल रही हैं. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की ईसाई रीति रिवाज से शादी (Priyanka Chopra Nick Jonas Christian Wedding) हो गई है. बॉलीवुड़ से लेकर हॉलीवुड तक की हस्तियां इस शादी में शिरकत करने पहुंची हैं. फिल्मी सितारों के अलावा भारत के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी भी परिवार के साथ शादी में हिस्सा लेने पहुंचे हैं. खास यह कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की मेहंदी की रस्म की तस्वीरें सामने आ गई हैं, और इन तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) कमाल की लग रही हैं. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास तस्वीरों में काले चश्मे में नजर आए

प्रियंका चोपड़ा पीले और गुलाबी रंग के लहंगे चोली में नजर आ रही हैं और अपनी शादी की रस्मों को भरपूर इंजॉय कर रही हैं. प्रियंका चोपड़ा अबू जानी-संदीप खोसला की देसी ड्रेस में गजब ढाह रही हैं और देसी गर्ल ने दिखा दिया है कि वे वाकई कमाल है. प्रियंका चोपड़ा एक फोटो में निक जोनास के साथ भरपूर मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं और निक जोनास ने काला चश्मा पहन रखा है, तथा वे भरपूर मस्ती कर रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा एक फोटो में परिणीति चोपड़ा, निक जोनास की मम्मी और अपने बाकी रिश्तेदारों के साथ नजर आ रही हैं और भरपूर मस्ती के मूड में हैं.

प्रियंका चोपड़ा की मेहंदी की रस्म की एक फोटो में निक जोनास को रिश्तेदारों ने कंधे पर उठा रखा है और भरपूर इंजॉय कर रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा एक फोटो में लहंगा-चोली में डांस कर रही हैं, और अपनी मेहंदी की रस्म का भरपूर लुत्फ ले रही हैं. प्रियंका चोपड़ा इन फोटो में कमाल की लग रही हैं.

मजेदार यह कि मेहंदी की रस्म की फोटो सामने आई है जिसमें निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा दोनों ने ही काले चश्मे पहन रखे हैं और मस्ती कर रहे हैं.