शाहनवाज़ हुसैन, मोदी और राज नाथ सिंह की क़सीदा ख़वानी

भारतीय जनता पार्टी के तर्जुमान शाहनवाज़ हुसैन ने कहा कि उत्तरप्रदेश के वज़ीर आला अखिलेश यादव का दफ़्तर रियासत के नौकरशाही को डरा धमाकर इलेक्शन में समाजवादी पार्टी के हक़ में काम करने को कह रहा है।

उन्होंने कहा कि वज़ीर आला का दफ़्तर आफ़िसरान को धमकी देरहे है कि उन्होंने इलेक्शन में समाजवादी पार्टी के उम्मीदवारों को जिताने के लिए काम नहीं किया तो उन्हें इसका ख़मियाज़ा भुगतना पड़ेगा क्योंकि इलेक्शन के बाद इलेक्शन कमीशन की तमाम पाबंदियां उन पर से हट जाएंगी और उन्हें एक नई रियासत के मातहत में काम करना होगा।

एक प्रेस कान्फ़्रेंस में उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने इलेक्शन को हिंदू मुस्लिम में तक़सीम नहीं किया है और ना ही पार्टी ने मुसलमानों की चापलूसी की बेहिसी को सेकूलर जमाअतें करती आरही हैं। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने कहा है कि आज़ादी के बाद जिस फ़िर्क़ा, तबक़ा के साथ मुसलसल नाइंसाफ़ी हुई है उनकी हुकूमत बनने के बाद इस फ़िर्क़ा, तबक़ा के साथ हक़-ओ-इंसाफ़ से काम लिया जाएगा।

उनके गुजिश्ता दस सालों से नरेंद्र भाई मोदी के ख़िलाफ़ प्रोपगंडा कर रही हैं जितनी शुद-ओ-मद के साथ मोदी की मुख़ालिफ़त की जा रही है, इतनी तेज़ी से नरेंद्र भाई को उरूज हासिल हुआ है। कांग्रेस गुजरात में मोदी के हाथों तीन मर्तबा असेंबली इलेक्शन और दो मर्तबा पार्लियामेंट का इलेक्शन हार चुकी है।

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी पर जिस क़दर शख़्सी, ज़ाती हमले हुए हैं, इतने किसी सियासी लीडर पर नहीं हुए हैं। कांग्रेसने उनको मौत का सौदागर तक कह दिया। कांग्रेस ने जितनी मर्तबा नरेंद्र मोदी का नाम लिया इतना तो शायद इसने गांधी, नहरू तक का नाम नहीं लिया है। शाहनवाज़ हुसैन ने कहा कि उत्तरप्रदेश की ये ख़ुशक़िसमती है कि यू पीए से बी जे पी के वज़ीर-ए-आज़म के के दावेदार नरेंद्र भाई वाराणसी से और लखनऊ से पार्टी के क़ौमी सदर राज नाथ सिंह, लखनऊ से उम्मीदवार हैं और इन दोनों की जीत तकरीबन यक़ीनी है।

अटल जी के हलक़ा से राज नाथ नहीं जीतेंगे तो फिर कौन जीतेगा ? उन्होंने कहा कि उत्तरप्रदेश से भारतीय जनता पार्टी रेकॉर्ड तोड़ सीटें जीतेगी। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के पास अक़लियतों बिलख़सूस मुसलमानों की तरक़्क़ी-ओ-ख़ुशहाली का एक जामि मंसूबा है, अगर उसको मौक़ा दिया जाये तो पार्टी उनके हक़ में बेहतर काम करेगी।

शाहनवाज़ हुसैन की बातों से तो ऐसा लग रहा है जैसे वो मोदी और राज नाथ सिंह की क़सीदा ख़वानी कर रहे हैं क्योंकि बी जे पी के पास मुसलमानों के लिए कभी कोई जामि मंसूबा नहीं होसकता। लिहाज़ा ये कहना इंतिहाई गैर मुनासिब है कि बी जे पी को एक बार मौक़ा दिया जाये, मर्कज़ में पहले से एन डी ए हुकूमत ने क्या तीर मार लिया, ये सब ने देख लिया।