शाहरुख का बेटा और अमिताभ की नातिन

मुंबई, 1 सितंबर: इन दिनों फिल्‍मी गलियारों में शाहरुख खान के बेटे और अमिताभ की नातिन की चर्चा है। चर्चा इनकी दोस्ती की है। इंडस्ट्री में एक और चर्चा करीना कपूर के करण जौहर से नाराज होने को लेकर भी है।

सनी देओल की ‘गदर’ के सीक्वल का इंतेज़ार करने वाले समझ लें कि ऐसा नहीं होगा। फिल्म के डायरेक्टरअनिल शर्मा ने साफ कर दिया है कि वे अपनी इस फिल्म का सीक्वल सिर्फ पैसों की खातिर नहीं बनाएंगे। अनिल जानते हैं कि सिनेमा के 100 साल की तारीख में उनकी यह फिल्म बिना हिचक शामिल की जाएगी। …और इस बात से भी कैसे इंकार किया जा सकता है कि अच्छी फिल्में बनाई नहीं जाती, बन जाती हैं।

अमिताभ बच्चन ने साफ कर दिया है कि राजनेता अमर सिंह से उनकी दोस्ती खत्म नहीं हुई है। कम से कम उनकी तरफ से तो नहीं। अमिताभ का कहना है कि अमर दोस्त थे और मेरे लिए हमेशा रहेंगे। हाल में अमर सिंह ने कहा था कि अमिताभ ने उनसे दोस्ती खत्म कर ली है। कौन सही, कौन गलत…? यह मत सोचिए क्योंकि बड़े-बड़े दोस्तों के बीच ऐसी छोटी-छोटी बातें होती रहती हैं।

क्या आप जानते हैं कि शाहरुख खान का जवान हो चुका बेटा आर्यन और अमिताभ बच्चन की नातिन नव्य नवेली बैरून के एक ही स्कूल में पढ़ते हैं। शाहरुख की बीवी गौरी और बिग बी की बेटी श्वेता बच्चन अच्छे दोस्त हैं। उम्मीद करें कि दोनो खानदान में दोस्ती को ये बच्चे आगे बढ़ाएंगे।

करीना कपूर इन दिनों करन जौहर से नाराज हैं। वजह ये है कि टीवी के डांस शो झलक दिखला जा के दौरान करन ने फिल्म ‘हीरोइन’ के गाने ‘हलकट जवानी’ पर जबर्दस्त डांस करने वाली दृष्टि धामी से कह दिया कि करीना के अंदाज देख कर मेरी जान निकल गई थी, लेकिन तुम तो उससे बढ़िया हो। अब टीवी पर डांस करने वाली ऐक्टर को करीना से बेहतर बताना, वह भी लाखों शामईन के सामने! करन को यकीनी तौर पर करीना को कॉफी पर बुला कर मसला सुलझाना पड़ेगा।

——–बशुक्रिया: अमर उजाला