शाहरुख खान के बाद अब सुशांत सिंह राजपूत ने ‘चांद’ पर खरीदी जमीन

बॉलीवुड में चांद सितारे तोड़ कर लाने की बात तो आपने अक्सर सुनी होगी लेकिन कैसा होगा जब कोई बॉलीवुड सितारा खुद चांद पर पहुँच जाए. जी हां, बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सलमान खान और आमिर खान को पीछे छोड़ते हुए चांद पर जमीन खरीदने वाले पहले एक्टर बन चुके है.सूत्रों की मानें तो बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने चाँद पर जमीन खरीद ली है.

सुशांत ने इंटरनेशनल लुनार लैंड्स रजिस्ट्री से यह जमीन खरीदी है. उन्होनें ने ये प्लॉट ‘सी ऑफ मसकोवी’ में खरीदा है. सुशांत ने अडवांस में एक टेलिस्कोप मीड 14, LX00 भी खरीद लिया है इस टेलिस्कोप की मदद से वो अपने दूर की इस प्रॉपर्टी पर नजर रख सकते हैं. इत्तेफाक से सुशांत की आने वाली फिल्म का नाम भी ‘चंदा मामा दूर के’ है और फिल्म से पहले उन्होंने सचमुच में चांद पर जमीन खरीद ली है.

सुशांत ने एक बयान में कहा है, ‘किसी सवाल के जवाब देने के अलग-अलग तरीके भी उस सवाल का जवाब ही होते हैं. मेरी मां मुझसे कहा करती थीं कि मेरी जिंदगी वो कहानी होगी जिसे मैं खुद को सुनाउंगा. मैं आज उसी बात की गहराई को जी रहा हूं और बहुत खुश हूं.’

आपको बता दें कि इससे पहले शाहरुख के पास चांद पर जमीन थी लेकिन उन्होंने इसे खरीदा नहीं था बल्कि उनके एक फैन ने उन्हें इसे गिफ्ट किया था. ‘काई पोंचे” से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले सुशांत कई हिट फिल्मों में नज़र आ चुके हैं. जिसमें ‘शुद्ध देसी रोमांस’ और एमएस धोनी’ जैसी फिल्में भी शामिल हैं. सुशांत जल्द ही  संजय पूरन सिंह की फिल्म “चंदा मामा दूर के” में लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे.