शिखर धवन दक्कन के लिए बेहतर मुज़ाहरा के लिए पुरअज़म

आई पी एल में पांचवें सीज़न जिस का 4 अप्रैल को आग़ाज़ हो रहा है, दक्कन चार्जर्स के नौजवान बैटस्मैन शिखर धवन की ख़ाहिश है कि वो इस दौलतमंद टूर्नामेंट के आग़ाज़ से ही बेहतर मुज़ाहरा करें। दक्कन के लिए बेहतर मुज़ाहिरे के ज़िमन में इज़हार-ए-ख़्याल करते हुए शिखर धवन ने कहा कि मुक़ाबले सख़्त रहेंगे।

सारी दुनिया से खिलाड़ी इस टूर्नामैंट में शिरकत कर रहे हैं और ये टूर्नामेंट हर खिलाड़ी के लिए बड़ा टूर्नामेंट है और में इस टूर्नामेंट में बड़ा स्कोर करते हुए टीम की कामयाबी में अहम रोल अदा करना चाहता हूँ।

धवन ने अपना मंसूबा ज़ाहिर करते हुए कहा कि वो ना सिर्फ विकेट पर ज़्यादा देर तक टहरना चाहते हैं बल्कि टीम के लिए बड़ा स्कोर भी हर मुक़ाबला में करना चाहते हैं। दक्कन के एक और खिलाड़ी जिन का ताल्लुक़ रियासत आंधरा प्रदेश से ही है वो डी बी रवी तेजा हैं उन्होंने दक्कन के लिए अपने मुज़ाहिरों के मुताल्लिक़ कहा कि डोमेस्टिक क्रिकेट में उनके मुज़ाहिरे शानदार रहे हैं और वो आई पी एल में भी जारिहाना रवैय्या इख्तेयार करते हुए टीम के लिए अहम रोल अदा करना चाहते हैं।

रवी तेजा ने कहा कि वो बैटिंग के इलावा फ़ील्डिंग पर भी तवज्जा मर्कूज़ कर चुके हैं ताकि वो हर किरदार का बेहतर हक़ अदा कर सकें और टीम की कामयाबी में अपना रोल अदा करें।