शिल्पा शेट्टी ने ऑस्ट्रेलियाई एयरलाइन क्वांटास से नस्लवादी टिप्पणी का आरोप लगाया

43 वर्षीय बॉलीवुड स्टार ऑस्ट्रेलियाई एयरलाइन क्वांटास के साथ सिडनी से मेलबर्न की यात्रा कर रही थी जब उसे बताया गया कि उसका हाथ का सामान केबिन में जाने के लिए बहुत बड़ा है.

शिल्पा शेट्टी ने लम्बे इंस्टाग्राम पोस्ट से विस्तृत किया कि उसे बड़े आकार के सामान के लिए गाइडलाइन दिया गया है, जबकि उसे बताया गया कि बैग ठीक था, लेकिन मूल कर्मचारी ने अभी भी सामान को केबिन ले जाने से इनकार कर दिया है.

शेट्टी ने सामान के साथ हवाई अड्डे पर खुद की एक तस्वीर पोस्ट की और कर्मचारी पर नस्लवादी होने का आरोप लगाया और कहा कि कर्मचारी को ‘ब्राउन लोग’ पसंद नहीं आया.

फ्लाइंग बिजनेस ने समझाया कि केबिन के लिए बहुत बड़ा माना जाने के बाद उसने कर्मचारी को बैग का ओवर सामान खाली कराने के लिए काउंटर पर जाने के लिए कहा था।

वह बताती है कि वहां एक विनम्र महिला ने कहा “यह एक oversized बैग नहीं है, अगर आप किसी अन्य काउंटर पर कर सकते हैं तो इसे मैन्युअल रूप से जांचें। ‘

शेट्टी का दावा है कि जब वह मूल कर्मचारी के पास लौट आई, तो उसे फिर से मना कर दिया गया ‘केवल अशिष्ट होने के नाते जब मैंने उसे बताया की इससे असुविधा हो रही है। हमारे पास बर्बाद करने का कोई समय नहीं था, इसलिए हम बड़े पैमाने पर बैगेज काउंटर में भागे और उनसे बैग लगाया, जिसके बाद मैंने उसे बताया कि #Rude #Mel के पास समस्याएं थीं!

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की पोस्ट तब से वायरल हो गई है, और 269,000 लोग इसे देख चुके हैं. गौरतलब है कि इससे पहले शेट्टी ने सेलिब्रिटी बिग ब्रदर की 2007 श्रृंखला में जेड गुडी के साथ नस्लवाद की टिप्पणी में उलझने के बाद ब्रिटेन में ख्याति अर्जित की थी.