श्रीदेवी को तिरंगे में विदाई पर भड़के राज ठाकरे

बॉलीवुड की महान एक्ट्रेस और पहली लेडी सुपरस्टार श्रीदेवी को उनके अंतिम संस्कार के वक्त राजकीय सम्मान दिया गया था। इसको लेकर अब महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने रविवार को एक विवादित बयान दे दिया। राज ठाकरे ने श्रीदेवी को दिए गए राजकीय सम्मान को लेकर कहा कि श्रीदेवी की मौत शराब पीने के कराण हुई थी। इसके बाद उन्हें तिरंगे में लपेटकर राजकीय सम्मान दिया गया, जो कि गलत है। उन्होंने अपने बयान में कहा, ‘यह काफी दुखद है, कि श्रीदेवी की मौत शराब पी कर बाथ टब में गिरने से हुई।

एएन आई के ट्वीट में कहा गया कि ठाकरे ने कहा, जब श्रीदेवी जैसी पर्सनैलिटी की मौत ऐसे होती है, आप उन्हें तिरंगे में लपेटते हैं। ..और कहते हैं कि यह सम्मान उन्हें इसलिए दिया गया कियोंकि वह पद्मश्री से सम्मानित थीं। यह महाराष्ट्र गवर्नमेंट का फॉल्ट है। यह सब तब हुआ जब नीरव मोदी की खूब चर्चा हो रही थी। इसके बाद श्रीदेवी का ईशू सामने आया। और ये सब हुआ और ईशू ही बदल गया।

ठाकरे ने कहा, “मुझे एक बात समझ में नहीं आ रही, श्रीदेवी ने ऐसा कौनसा काम किया है जिसके लिए उन्हें राजकीय सम्मान दिया गया। कहा ये गया कि श्रीदेवी पद्मश्री से सम्मानित थीं। इसलिए उन्हें ये सम्मान मिला। श्रीदेवी की मृत्यु शराब पीकर हुई। दारू के नशे में वह टब में गिर गईं। ऐसे में उनकी देह को राष्ट्रध्वज में लपेटा गया और फिर अंतिम संस्कार किया गया। यह सारी गलती महाराष्ट्र सरकार की है।” इतना ही नहीं राज ठाकरे ने यह भी कहा कि मीडिया ने श्रीदेवी की मौत की खबर को काफी हाइलाइट किया। इस खबर को बढ़ा चढ़ाकर दिखाया गया। इसके पीछे की वजह थी कि श्रीदेवी की खबर के पीछे नीरव मोदी का मैटर छिपाया जाए और इस मौटर से लोगों का ध्यान हट सके।

बता दें, श्रीदेवी की मौत फरवरी में दुबई में हुई थी। श्रीदेवी अपने भतीजे मोहित मारवाह की शादी परिवार सहित गई थीं। शादी खत्म होने के बाद श्रीदेवी कुछ औ दिन दुबई में रहना चाहती थीं। इसके बाद दुबई के एक होटल में श्रीदेवी बाथरूम में बेहोश पाई गईं। अस्पताल ले जाने के बाद डॉक्टरों ने श्रीदेवी को मृत घोषित कर दिया था।