श्रीलंका फॉलो ऑन पर मजबूर दूसरी इनिंग की नाक़िस शुरूआत

डरबन, ११ जनवरी( एजैंसीज़) जुनूबी अफ़्रीक़ा के ख़िलाफ़ खेले जा रहे यहां तीसरे टेस्ट के तीसरे दिन सिरी लंकाई टीम नाज़ुक सूरत-ए-हाल से दो-चार है जैसा कि मेज़बान टीम के पहली इनिग के स्कोर 580/4d के जवाब में सिरी लंकाई टीम पहली इन्निंग मैं 239रंन पर ढेर हो गई ।

मेहमान टीम के लिए कप्तान तिलक रत्ने दिलशान ने 78रंन के इलावा कुमार संगाकारा और चंडीमल ने फी कस 35रंन स्कोर किए ताहम वो टीम को फॉलो ऑन से महफ़ूज़ नहीं रख पाए । जुनूबी अफ़्रीक़ी टीम के लिए फ़ास्ट बोलर्स की जोड़ी डील असटीन और वरनान फ़ीलनडर ने बिलतर्तीब 56 और 46रंन के इव्ज़ फी कस 3खिलाड़ियों को आउट किया ।

दरीं असना मिर्नी मर्कल ने 74 रंनऔर इमरान ताहिर 54रंन के इव्ज़ फी कस 2खिलाड़ियों को आउट किया। तादम तहरीर सिरी लंकाई टीम अपनी दूसरी इनिंग मैं 14 ओवर्स के खेल के इख़तताम पर एक विकेट के नुक़्सान के बाद 36रंज़ स्कोर कर लिए हैं ।

आउट होने वाले खिलाड़ी कप्तान तिलकरत्ने दिलशान ने जिन्हें फ़ीलनडर ने 5के इन्फ़िरादी स्कोर पर विकटों के पीछे मार्क बाउचर के हाथों कैच आउट करवाया । आउट होने से क़बल दिलशान ने 7गेंदों में एक चौके की मदद से 5रन स्कोर किए । इलावा अज़ीं थीरीमी ने 7 गेंदों की मदद से 16 और कुमार संगाकारा 30 गेंदों में एक चौके की मदद से 9रन बनाते हुए टीम को मुस्तहकम मौक़िफ़ दिलाने की कोशिश में मसरूफ़ थे।