सऊदी प्रिंस का डोनाल्ड ट्रंप को आइना, कहा दो बार पैसे देकर बचाया :

9k=(4)

अमेरिकी राष्‍ट्रपति पद के कैंडिडेट डोनल्‍ड ट्रंप ने जब एक फर्जी फोटो शेयर करके सऊदी प्रिंस अल्‍वालेद बिन तलाल पर निशाना साधा तो प्रिंस ने भी उसका करारा जवाब दिया।

प्रिंस ने टि्वटर पर लिखा कि ट्रंप यह भूल गए हैं कि उन्‍होंने दो बार पैसे देकर उनके कारोबार को डूबने से बचाया। यह भी लिखा कि शायद ट्रंप को प्रिंस की तीसरी बार भी जरूरत पड़े। नोंकझोंक की शुरुआत ट्रंप ने की। उन्‍होंने बुरी तरह से फोटोशॉप की हुई एक फोटो शेयर की, जिसमें प्रिंस फॉक्‍स न्‍यूज की होस्‍ट मेगन केली के साथ नजर आ रहे हैं।

ट्रंप ने यह फोटो ट्वीट करते हुए दावा किया कि प्रिंस फॉक्‍स न्‍यूज के को-ओनर हैं। प्रिंस ने इसके जवाब में लिखा, ”आप फोटोशॉप की गई तस्‍वीरों के आधार पर बयान देते हैं। आपको दो बार पैसे देकर बचाया, शायद तीसरी बार भी जरूरत पड़े?” प्रिंस ने उन न्‍यूज स्‍टोरीज के लिंक भी शेयर किए, जिनके मुताबिक प्रिंस ने 1991 में ट्रंप की लग्‍जरी शिप खरीदी थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उस वक्‍त ट्रंप कर्जे में थे और शिप बेचने से मिली रकम उन्‍होंने उधार चुकाने में खर्च की। प्रिंस ने जो दूसरी खबर का लिंक शेयर किया, जिसके मुताबिक वे उस ग्रुप के हिस्‍सा थे, जिसने 1995 में ट्रंप से सिटी प्‍लाजा होटल खरीदा था। बता दें कि ट्रंप और प्रिंस में पहले भी नोकझोक हो चुकी है।

ट्रंप ने एलान किया है कि अगर वे प्रेसिडेंट बने तो वे मुस्‍ल‍िमों की अमेरिका में एंट्री पर बैन लगा देंगे। इस बात से नाराज बिन तलाल ने ट्रंप को मशवरा दिया कि वे राष्‍ट्रपति बनने की दौड़ से अलग हो जाएं।