सचिन के आख़िरी मैचों पर 1,000 करोड़ रुपए का सट्टा

सचिन तेंदुलकर के रिटायरमेंट से पहले उनके आख़िरी दो टेस्ट मैचों पर लग भग 1,000 करोड़ रुपये का दाव‌ लगाए जाने की उम्मीद‌ की जा रही है कि सट्टे बाज़ इस मौक़ा का भरपूर फ़ायदा उठाना चाहते हैं।

उन्होंने वेस्ट इंडीज़ के ख़िलाफ़ पहले टेस्ट में जो सचिन केलिए दूसरा आख़िरी टेस्ट रहेगा और 6 ता 10 नवंबर कोलकता के इडन गार्डन्स में खेला जाएगा , लिटिल मास्टर के मुम्किना स्कोर के बारे में शरहें पेश करदी हैं। सटे बाज़ों ने कहा कि वानखेडे़ स्टेडियम (4 ता 18 नवंबर) में सचिन के आख़िरी टेस्ट में उनके स्कोरस के बारे में शरहें कोलकता मैच के बाद पेश की जाएंगी।

ताहम उन्होंने कहा कि उन में से हर टेस्ट के दौरान सचिन के स्कोर्स पर 500 करोड़ और 600 करोड़ के दरमियान सट्टेबाज़ी देखने में आएगी। मुंबई के एक सट्टे बाज़ ने कहा कि इन दो मैचों में ज़्यादा तर रक़म इस बात पर लगाई जाएगी कि सचिन कितने रंस‌ बनाते हैं ? उन्होंने मज़ीद कहा कि कम सेज़ कम 800 करोड़ रुपये की सट्टेबाज़ी का तो यक़ीन है जबकि जुमला रक़म इस से ज़्यादा भी होसकती है। मुल्क भर में मुख़्तलिफ़ मुक़ामात पर सट्टे बाज़ों ने कोलकता टेस्ट केलिए मुख़्तलिफ़ शरहें पेश किए हैं।