सजा मिलते ही राम रहीम ने किया रोना शुरू, जज से कहा – मैं कहीं नहीं जाऊंगा, मुझे माफ़ जार दीजिये

हरियाणा: 15 साल पुराने साध्वी रेप केस में पंचकूला की सीबीआई कोर्ट ने डेरा प्रमुख बाबा राम रहीम को धारा 376, 511 और 506 धारा के तहत आज 10 साल की सजा सुना दी है।
गौरतलब है की 25 अगस्त को ही इस केस में राम रहीम को दोषी करार दे दिया गया था। जिसके बाद तीन राज्यों में उसके समर्थकों ने काफी हिंसा की थी।
इसलिए हालात के मद्देनजर रोहतक जेल में ही कोर्ट बनाया गया। जहाँ दोनों पक्षों के वकीलों ने जज के सामने अपना-अपना पक्ष रखा।
इस सुनवाई के दौरान राम रहीम वहां चुपचाप खड़े होकर पूरी सुनवाई सुनता रहा और उसके आंसू भी निकल आए। वहां खड़े हुए वह बहुत रोया और उसने जज से माफी भी मांगी। राम रहीम ने जज से उसे माफ़ कर देने की विनती की।

इस दौरान राम रहीम के वकील ने जज के सामने ढेरों दलीलें दी की बाबा की सेहत ठीक नहीं रहती हैं इनके साथ नरमी बरती जाए। ये कई अनाथ बच्चों को संभालते हैं और सेना के लिए खून दान करते हैं अगर जेल चले गए तो अनाथ बच्चों का लालन-पालन मुश्किल में पड़ जाएगा।
इस दौरान बाबा लगातार रोते रहे, और कहते रहे कि जज साहब मुझे माफ कर दो। लेकिन सीबीआई के वकील भी इस बात पर अड़े रहे की बाबा को उम्रकैद की सजा होनी चाहिए, क्योंकि जिस समय शिकायतकर्ता साध्वियों के साथ रेप हुआ, उस समय वो नाबालिग थीं।
दोनों पक्षों की दलीलें सुनकर स्पेशल सीबीआई जज जगदीप सिंह ने 15 मिनट में सजा का फैसला लिखा और फिर सजा का एलान किया।