सबसे ज्यादा बलात्कार भाजपा शासित राज्यों में होते है :आजम खान

यूपी के मुरादाबाद के रिजर्व पुलिस लाईन में आयोजित ई रिक्शा वितरण कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि कैबिनेट मंत्री आजम खान ने आज मंच से मीडिया पर भी जमकर हमला बोला। आजम ने अयोध्या विवाद पर बोलते हुए कहा कि हम सब को सुप्रीम कोर्ट पर भरोसा है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग हमारी सरकार को बदनाम करते रहते हैं, जबकि राजस्थान में सबसे ज्यादा बलात्कार हो रहे हैं।

पीएम नरेंद्र मोदी पर आजम खान ने फिर आज जमकर निशाना साधा। उन्होंने नाम लिए बगैर कहा कि बादशाह ने 125 करोड़ लोगों को ठग लिया। आजम ने कहा कि भाइयों आज चुनाव सिर पर हैं, ऐसे में कुछ लोग हमें गाय और गंगा पर बांटना चाहते हैं। इसलिए ऐसे लोगों के बहकावे में न आएं। हम गाय को भी पालते हैं और हमने गंगा को भी सम्मान दिया है। कुछ लोग सिर्फ ये मुद्दे उछालकर हमें बांटकर अपना फायदा करना चाह रहे हैं।

आजम ने बसपा पर तंज कसते हुए कहा कि हम कुछ भी बोलते हैं, तो बसपाई नाराज हो जाते हैं। आजम ने बसपा छोड़कर भाजपा में शामिल हुए स्वामी प्रसाद मौर्य को भाजपा की गोद में बैठकर नाचने वाला मोर तक बता दिया और कहा कि जो कल तक सदन में बैठकर पानी पी-पी कर भाजपाइयों को गाली देते थे, वे आज उनके साथ कैसे हैं।