सरपंच के ओहदे के लिए चुनाव का मुतालिबा

साबिक़ा सरपंच-ओ-तेलुगु देशम क़ाइद रागेशटी नारायण ने अपने सहाफ़ी बयान में मेजर ग्राम पंचायत गंभीरावपेट के सरपंच के ओहदे के लिए इलेशकन (चुनाव) करवाने का मुतालिबा किया।

नारायण ने अपने बयान में कहा कि पिछ्ले हुए ग्राम पंचायत चुनाव में मिलोगारी पदमा ने बहैसीयत सरपंच कामयाबी हासिल की थी। बादअज़ां सरपंच मिलोगारी पदमा ने लोकल बॉडी चुनाव में जैड पी टी सी रुकन गंभीराव‌पेट मुक़ाबला करते हुए कामयाबी के बाद सरपंच के ओहदे को स्तीफ़ा दे दिया था।

जिस की वजह से ये ओहदा मख़लवा था। लिहाज़ा सरकारी अहकामात के मुताबिक़ नायब सरपंच को इंचार्ज सरपंच बनाया गया था। लेकिन अब तक एक साल का अर्सा होचुका है। दुबारा सरपंच के लिए चुनाव का इनइक़ाद अमल में नहीं आया।

नारायण ने कहा कि सरपंच के ना होने की वजह कई तरक़्क़ीयाती कामों में मुश्किलात दरपेश हो रही हैं जबकि EO ग्राम पंचायत , इंचार्ज सरपंच वार्ड कौंसलरों की मनमानी की वजह अवाम बुनियादी सहूलयात से महरूम हैं।

नारायण ने मुताल्लिक़ा ओहदेदारों से मुतालिबा किया कि वो जल्द अज़ जल्द ग्राम पंचायत गंभीरावपेट के सरपंच ओहदे के लिए इलेक्शन करवाईं ताके मुनासिब अंदाज़ में अवामी मसाइल की यकसूई होसके। इस मौके पर तेलुगु देशम पार्टी क़ाइदीन मुहम्मद इबाद उल्लाह ख़ान और दुसरे मौजूद थे।