सिगरेट-शराब के विज्ञापन कभी नहीं: जॉन अब्राहम

20 सितंबर: अभिनेता जॉन अब्राहम कहते हैं कि वो सिर्फ एक अभिनेता या मॉडल नहीं हैं, वो देश के नौजवानों के लिए एक रोल मॉडल भी हैं, इसलिए अपनी जिम्मेदारी समझते हुए वो कभी भी सिगरेट या शराब के विज्ञापन कभी नहीं करेंगे.

जॉन कहते हैं कि उनकी छवि एक ऐसे अभिनेता की है जो सेहत से जुड़े़ या फिर मोटर साइकिल से जुड़े़ उत्पादों का ही विज्ञापन हैं.

इससे जुड़ी और सामग्रियाँमैं सिंगल हूं- जॉन अब्राहमहाउसफ़ुल में जॉन की एंट्री’मैं एक साधारण अभिनेता हूं’
जॉन के मुताबिक़ किसी भी ब्रांड से जुड़ने से पहले वो उसके बारे में सारी जानकरी एकत्र करते हैं. अगर जॉन की मानें तो इस वक़्त उनके पास किसी भी और कलाकार के मुकाबले सबसे ज्यादा विज्ञापन हैं.

जॉन मानते हैं कि उनकी ब्रांड वैल्यू उनकी फिल्मों की सफलता या असफलता पर निर्भर नहीं करती. लोग उनके पास इसलिए आते हैं क्योंकि वो फ़िट हैं.

अपनी फ़िटनेस को बनाये रखने के लिए जॉन कड़ी मेहनत करते हैं. जॉन कहते हैं कि जब भी कोई उनके पास आकर ये कहता है कि उसे भी उनके जैसी ही बॉडी चाहिए तो उन्हें बहुत अच्छा लगता है.

जल्द ही जॉन की फ़िल्म फ़ोर्स रिलीज़ हो रही है. जॉन कहते हैं कि फ़िल्म के निर्देशक निशिकांत कामथ चाहते थे की इस फ़िल्म में उनकी बॉडी हॉलीवुड अभिनेता सिल्वेस्टर स्टेलोन की तरह हो और इसके लिए जॉन ने आठ महीनो तक कड़ी मेहनत की.

फ़ोर्स में जॉन नारकोटिक्स विभाग के अधिकारी की भूमिका में हैं. फिल्म के ज़रिये जॉन लोगों को नशीली दवाओं से दूर रहने का संदेश देना चाहते हैं.

फ़ोर्स 30 सितम्बर को सिनेमाघरों में पहुँच रही है.