सिग्नेचर ब्रिज: मनोज तिवारी का आरोप, अमानतुल्ला खान ने मुझे धक्का दिया और अपशब्द कहा

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आदेश पर आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान ने उन पर कातिलाना हमला किया। उन्होंने धक्का दिया ताकि वे स्टेज की सीढ़ियों से गिरें और मर जाएं।

तिवारी ने कहा कि मेरी इच्छा स्टेज पर जाने की नहीं थी, वे तो मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बुके देना चाहते थे। उन्हें सिर्फ यह बताना था कि दूसरे के काम का फीता काटने में कितना मजा आता है, लेकिन उनकी शह पर अमानतुल्लाह ने आते ही गाली-गलौज शुरू कर दी और हमला किया।

यह बेहद शर्मनाक है। तिवारी ने आरोप लगाया कि स्टेज पर अमानतुल्लाह ने उन्हें अपशब्द बोले, मैने कोई जवाब नहीं दिया तो वह वापस गए और स्टेज पर मौजूद लोगों के साथ सलाह-मशवरा कर अचानक आए और धक्का देने लगे।

चार दिन में  बताऊंगा कि पुलिस क्या होती है
तिवारी ने पुलिस द्वारा उन्हें मंच के पास जाने से रोकने पर प्रतिक्रिया दी कि दिल्ली पुलिस के कुछ लोग मुख्यमंत्री केजरीवाल के साथ मिले हुए हैं। उन्हीं लोगों ने मिलकर मेरे साथ धक्का-मुक्की की।

धक्का-मुक्की करने वाले उत्तर-पूर्वी जिले के अतिरिक्त जिला पुलिस उपायुक्त राजेंद्र प्रसाद मीणा है। चार दिन में बताऊंगा कि पुलिस क्या होती है। सभी की कुंडली निकाल चुका हूं। मुझे पुलिस की मौजूदगी में धक्का दिया गया।