सियासत पकवान क्लासेस का कल आग़ाज़,1500 रिकार्ड दाख़िले

हैदराबाद 31 मई: सियासत पकवान क्लासेस शुरू होने सिर्फ़ एक दिन बाक़ी रह गया है ।शायक़ीन पकवान की तरफ से नामों का रजिस्ट्रेशन के लिए ज़बरदस्त रिकार्ड देखा गया अब तक 1500 एंट्रीस होचुके हैं। 01 जून से शुरू होने वाले पकवान क्लासेस के लिए दफ़्तर सियासत और सना गार्डन फंक्शन हाल चारमीनार पर नामों का रजिस्ट्रेशन करवाने के लिए हुजूम देखा गया।

रजिस्ट्रेशन बंद होने से कई ख़वातीन को मायूसी हुई लेकिन सियासत के क़ारईन को याकिन दिया जाता है के इदारे की कॉरपोरेट समाजी ज़िम्मेदारीयां जारी रहेंगी और किसी भी शोबे में हमारी ख़वातीन को पीछा ना रहने देने के लिए हर लम्हा उनकी रहनुमाई की जाएगी।

ख़वातीन की बहबूद और तरक़्क़ी के लिए हमारे पास कई प्रोग्राम्स हैं। उस वक़्त सियासत पकवान क्लासेस को फ़्रीडम रिफाइंड
सनफ्लावर ऑयल के तआवुन से शुरू किया जा रहा है।

पकवान क्लासस में रीडीशन ब्लयू प्लाज़ा होटल के एग्जीक्यूटिव शेफ़ स्वामी नंदन की तरफ से बेहतरीन पकवान के तरीक़ों से वाक़िफ़ करवाया जाएगा।

ख़वातीन को अच्छे से अच्छे पकवान सीखने का मौक़ा मिलेगा। इस साल लज़ीज़ पकवान के अनोखे तरीक़ों और मुख़्तलिफ़ अंदाज़ के ज़रीये ख़वातीन को अच्छे पकवान सीखने का तजुर्बा हासिल होगा।

रीडीशन ब्लयू प्लाज़ा होटल ,कार्लसन रीज़ीडर होटल ग्रुप से ताल्लुक़ रखती है जो इंटरनेशनल आला होटलों में से एक है।

क्लासेस में दाख़िला सिर्फ़ एंट्री पास बताने के बाद ही होगा। लिहाज़ा जिन ख़वातीन ने अपने नाम रजिस्टर करवाईं हैं वो अपने साथ एंट्री पास ज़रूर रखें।

किसी भी क़ीमत पर स्पॉट रजिस्ट्रेशन नहीं होगा। मुस्तक़बिल में इस तरह की पकवान क्लासेस का बहुत जल्द इनइक़ाद अमल में आएगा और अख़बार सियासत के ज़रीये तारीख़ का एलान किया जाएगा।