सीएम योगी के पैर छू रहे एएनआई पत्रकार का Video वायरल, मीडिया पर सवाल

नई दिल्ली : जब से यूपी के मुखिया योगी आदित्यनाथ बने हैं, तब से ही उन आरोप लगते रहे हैं कि उन्होंने मीडिया पर भी अपना दबदबा बना लिया है, हालांकि तमाम कोशिशों के बावजूद ये बात सिद्ध नहीं हो पाई लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो ने इस बहस को फिर से जिंदा कर दिया है। दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक पत्रकार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के पैर छूता नजर आ रहा है। इस पत्रकार के हाथ में समाचार एजेंसी एएनआई का माइक है।

जिसके बाद लोग सोशल मीडिया पर बयानबाजी करने लगे, कुछ ने लिखा कि योगी ने एएनआई को खरीद लिया है तो किसी ने लिखा कि मीडिया, राजनेताओं के हाथों की कठपुतली है, मीडिया में वो ही खबरें प्रसारित हो रही हैं, जिसे योगी जी ‘यस’ बोलते हैं। फिलहाल क्लिप में जो पत्रकार योगी का पैर छू रहा है, उसका नाम नहीं पता चल पाया है।

इसी वीडियो के कारण लोगों ने एएनआई को ट्रोल भी किया। कुछ लोगों ने इसके लिए जमकर मीडिया को भी कोसा है, लोगों का कहना है कि ये बेहद शर्मनाक है और अगर ये बात सही है तो ये लोकतंत्र के चौथे स्तंभ की गंदी तस्वीर है। कहा जा रहा है कि ये लिंक एनडीटीवी की एक रिपोर्ट का है। इस रिपोर्ट में योगी आदित्य नाथ पर से मुकदमे खत्म करने की बात बताई जा रही है।