सी पी आई के साथ इत्तिहाद जारी रहेगा : ई राजिंदर

हैदराबाद । ०२ मार्च‌ ( इन ऐस ऐस) तेलंगाना राष़्ट्रा समीती मुक़न्निना पार्टी लीडर मिस्टर अटाला राजिंदर ने आज वाज़िह किया कि सी पी आई के साथ पार्टी का इत्तिहादजारी रहेगा क्योंकि वो सी पी आई अलहदा तेलंगाना मसला पर सरगर्म रोल अदा कर रही है ।

मिस्टर राजिंदर की क़ियादत में टी आर उसके एक वफ़द ने मख़दूम भवन पहुंच कर सी पी आई के रियास्ती सैक्रेटरी डाक्टर के ना रावना से मुलाक़ात की और ज़िमनी इंतिख़ाबात में टी आर ऐस उम्मीदवारों की ताईद के फ़ैसले पर इन से इज़हार-ए-तशक्कुर किया ।बादअज़ां अख़बारी नुमाइंदों से बातचीत करते हुए मिस्टर राजिंदर ने कहा कि सी पी आई अलहदा तेलंगाना के मुतालिबा पर होने वाले एहतिजाज में सरगर्म रोल अदा कर रही है हालाँकि वो तेलंगाना ज्वाइंट एक्शन‌ कमेटी की रुकन नहीं है । इस लिए टी आर इसका इस जमात के साथ इत्तिहाद जारी रहेगा ।

वाज़िह रहे कि सी पी आई ने कल ऐलान किया था कि ज़िमनी इंतिख़ाबात में टी आर एस उम्मीदवारों की ताईद की जाएगी । इस से क़बलसदर टी आर ऐस मिस्टर चन्द्र शेखर राव‌ ने मख़दूम भवन पहुंच कर डाक्टर ना रावना से मुलाक़ात की थी । सी पी आई ने रियास्ती एग्ज़ीक्यूटिव रुकन को ज़िमनी इंतिख़ाबात केहलक़ों में इंचार्ज नामज़द करते हुए टी आर ऐस उम्मीदवारों के हक़ में इंतिख़ाबी मुहिम चलाने की ज़िम्मेदारी भी सौंपी है ।