सुखवीर सिंह बादल ने सिद्धू को गद्दार बताया, कहा- ‘ISI से है रिश्ता’

शिरोमणि अकाली दल के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल ने मंगलवार को पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को देश का ‘सबसे बड़ा गद्दार’ बताते हुए उनके कॉल डिटलेस की जांच करने की मांग की, क्योंकि वह लगातार पाकिस्तानियों के संपर्क में है.

उन्होंने आरोप लगाया,‘मेरा मानना है कि सिद्धू के आईएसआई के साथ संबंध है. खुफिया एजेंसियों को उनकी कॉल डिटेल्स की जांच करनी चाहिए क्योंकि वह पाकिस्तानियों के लगातार संपर्क में है.’

पूर्व उपमुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि सिद्धू करतारपुर साहिब गलियारे जैसे पवित्र मुद्दों को किसी ‘गंभीरता के बिना’ उठाकर सिर्फ सुर्खियों में रहने में दिलचस्पी रखते हैं.

बादल ने दावा किया कि करतारपुर गलियारे के मुद्दे पर कथित रूप से मध्यस्थता करने के लिए विदेशी मंत्री सुषमा स्वराज ने सिद्धू को फटकार लगाई है. बादल ने कहा, ‘सिद्धू जब (पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शिरकत करने के लिए) पाकिस्तान गए थे तो उन्होंने पाकिस्तानी सेना के प्रमुख को गले लगाया.

उन्होंने उनकी सेना के प्रमुख को गले लगाया जिसने सरहद पर हमारे सैनिकों को मारने के आदेश दिए. सिद्धू से बड़ा गद्दार कोई नहीं हो सकता है.’