सुशील मोदी को हमारी बड़ी चिंता है, क्या उनके बेटे नपुंसक हैं: तेजप्रताप

पटना: सुशील मोदी के लगातार सरकार पर किए जा रहे हमले पर जबाब देते हुए स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने मंगलवार को भाजपा नेता और राज्य के पूर्व उप-मुख्यमंत्री सुशील मोदी पर बड़ा बयान दिया है. उनहोंने कहा कि हमारी शादी के लिए सुशील मोदी को परेशान होने की जरूरत नहीं है. तेजप्रताप ने आक्रोश भरे लहजे में पूछा कि सुशील मोदी को हमारी बड़ी चिंता हो रही है, क्या उनके खुद के पुत्र नपुंसक हैं?
सुशील मोदी को पहले अपने पुत्र की शादी करानी चाहिए बाद में किसी और की चिंता करनी चाहिए. तेजप्रताप ने कहा कि शादी जैसे मुद्दों पर फैसला मां-बाप लेते हैं और मेरे घर में दोनों लोग मौजूद हैं.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

PRADESH 18 के अनुसार, मीडिया को दिए गए बयान के बाद तेजप्रताप यादव ने अपने फेसबुक अकाउंट पर भी सार्वजनिक रूप से एक फोटो पोस्ट कर सुशील मोदी को नसीहत दी है.
मालूम हो कि तेजप्रताप ने अपने छोटे भाई तेजस्वी को सोशल मीडिया पर मिल रहे वैवाहिक प्रस्तावों के बाद कहा था कि यह अच्छी बात है. छोटे भाई के बारे में जानकर उन्हें खुशी हुई है.
उन्होंने कहा था कि तेजस्वी की शादी पहले कराने के लिए वे घर में भी बात करेंगे. जब उनसे पूछा गया था कि क्या बड़े के विवाह के पहले छोटे का विवाह उचित होगा, तो उन्होंने कहा कि उनकी चाहत यही है.
तेजप्रताप ने मजाकिया लहजे में कहा था कि छोटा भाई बड़ा हो गया है. पद भी बड़ा है. जिम्मेदारी बड़ी है. इसलिए वही बड़ा है. तेजप्रताप ने कहा था कि यूं भी अब तो तेजस्वी ही बड़े हैं.