सुष्मिता सेन की सेक्सी टोंड एब्स कर सकतीं हैं आपको जिम जाने के लिए प्रेरित!

सुष्मिता सेन निश्चित रूप से उन युवाओं के लिए एक रोल मॉडल हैं जो फिटनेस में विश्वास करते हैं। 42 वर्षीय अभिनेत्री, जिन्होंने पहले अपने ‘वर्क इन प्रोग्रेस’ एब्स की एक तस्वीर साझा की थी, ऐसा लगता है कि अंततः 2017 के अंत में एक टोंड बॉडी हासिल करने के अपने अंतिम लक्ष्य तक पहुंच गयीं हैं।

पूर्व मिस यूनिवर्स ने अपने सुप्रसिद्ध पेट की तस्वीरें साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का इस्तेमाल किया और अपने फिटनेस ट्रेनर को धन्यवाद दिया जिसने उसे इस चुनौतीपूर्ण मील का पत्थर हासिल करने में मदद की।

“दिस वन इज फॉर यू #टीचर @ नूपुर_पोपेये “वेयर देयर इज अ विल, देयर इज अ वे” आई लिव बाय माय GUT…गोट्टा हैव अ स्ट्रोंग वन!!! #लास्टडेऑफ़2017 ऑफ टू ट्रेनिंग!!! #दुबाई ❤ ♥ आई लव यू गाइस!!!! थन्क्यू टीचर! [sic] “, सुष्मिता ने Instagram पर लिखा।

सुष्मिता पिछले महीने से अपने पेट को आकार देने के लिए कड़ाई से प्रशिक्षण दे रही थी। उन्होंने कैलिफ़ेनिक वर्कआउट्स में प्रशिक्षण दिया गया, एक व्यायाम अभ्यास जिसमें धक्का, खींचने, फेफड़े और उठाने वाले आंदोलन शामिल हैं जिनमें कोई भी उपकरण नहीं है जिसका उपयोग शरीर की ताकत, शरीर की फिटनेस और लचीलेपन को बढ़ाने के लिए किया जाता है।

सुष्मिता ने हाल ही में अपने 10 वें प्रेमी रितिक भसीन के साथ अफवाह फैलाए जाने की खबरों में बात की. वह पिछले चार सालों से कथित रूप से डेटिंग कर रही है।

हालांकि, दिवा ने अफवाहों को रद्द कर दिया जब उसने इस महीने के शुरू में उनके साथ एक पार्टी में हिस्सा लिया था।

दो साल पहले, अफवाहें थीं कि सुष्मिता और रितिक शादी की कगार पर थे और मुंबई में एक नया घर खरीदने की योजना बना रहे थे।

42 की उम्र में सुष्मिता एक बेटी रेनी, 18, और अलीसह, 8 की एक प्राउड मां है, और अक्सर उनके साथ गुणवत्ता का समय बिताते नज़र आतीं हैं। वे अपने दुबई के घर में नए साल में रहीं और उन्होंने इस साल उनके प्रशंसकों और शुभचिंतकों के लिए अपने चुंबन और भयानक भाग्य भेज दिए।