सोनिया गांधी के खिलाफ टिप्पणी पर रेल मंत्री के गंभीर परिणामों की चेतावनी

हैदराबाद: सचिव एआईसीसी और पूर्व सदस्य राज्यसभा वी हनुमंत राव ने राज्य मंत्री केटीआर को चेतावनी दी, जिन्होंने सोनिया गांधी के खिलाफ टिप्पणी सुनाई थी। मुख्यमंत्री को अपने बेटे को समझाने का मश्वरा दिया वर्ना घर में घुस कर आर-पार की लड़ाई लड़ने की धमकी दी।

गांधी भवन‌ में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए वी हनुमंत राव ने के टी आर को राजनीतिक क्षेत्र में बच्चा करार देते हुए कहा कि तेलंगाना आंदोलन में भाग न लेने के टी आर को सोनिया गांधी और कांग्रेस की आलोचना करने का नैतिक अधिकार नहीं क्या यह है सोनिया गांधी से अलग तेलंगाना के गठन पर, केसीआर अपने पैरों को पढ़ने के दौरान सोनिया गांधी के घर अपने परिवार के सदस्यों के साथ पहुंचे।इस अवसर पर केके और उनकी पत्नी भी मौजूद थीं।

वादे के अनुसार टीआरएस को कांग्रेस में विलय न करने पर भी सोनिया गांधी ने कभी मुख्यमंत्री के सी आर या टीआरएस सरकार के विरोध कोई टिप्पणी या आलोचना नहीं की लेकिन के सी आर परिवार एहसान भूल चुका है। हनुमंत राव ने कहा कि वह पहले इंदिरा गांधी के खिलाफ व्यक्तिगत टिप्पणी करने एन टी आर और राजीव गांधी के खिलाफ व्यक्तिगत टिप्पणी करने वाले अशोक गजपती राजू के घरों का घेराव किया था।

यदि सोनिया गांधी जी के खिलाफ कोई टिप्पणी करते है, तो उन्हें अपने घरों को घेरने से नहीं बचा जाएगा। हनुमंत राव ने मुख्यमंत्री से आग्रह किया कि वह अपने पुत्र की भाषा पर लगाम दें और सभ्यता का दायरा पार न करने की सलाह दी अन्यथा हम भी मुंह भाषा रखते हैं और ईंट का जवाब पत्थर से देना जानते हैं।

हमारी चुप्पी को कमजोरी मत‌ समझें। कई भ्रष्टाचार में बहुत संरक्षण है। उन्होंने कहा कि किसी के पास किसी के ऊपर शक्ति नहीं है। आज टीआरएस, कल कांग्रेस है, लेकिन नेताओं को सभ्यता के चक्र में रहना चाहिए क्योंकि समय बदलने में समय नहीं लगता है।