सोनिया मर्डर केस: राज से उठा पर्दा

अहमदाबाद, ०७ दिसम्बर: गुजरात की मशहूर् किन्नर किंग सोनिया कतल की गुत्थी पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है। पुलिस के मुताबिक्र सोनिया का कत्ल् किन्नरों के दूसरे टीम् के नेता संजूमासी ने शॉर्प शूटर को सुपारी देकर करवाई थी। पुलिस ने संजूमासी के एक साथी सज्जाद को भी गिरफ्तार कर लिया है। सज्जाद ने ही सोनिया के कत्ल के लिए मध्यप्रदेश से एक शॉर्प शूटर को बुलाया था।

सोनिया दे और संजूमासी के बीच पिछले काफी समय से विवाद चल रहा था और दोनों दलों के बीच कई बार मारपीट भी हो चुकी थी। इसी तरह के एक बार हुए झगड़े में संजूमासी पर एसिड से हमला भी किया गया था।

संजूमासी ने सोनिया का हत्या करवाने का फैसला दो महीने पहले ही कर लिया था। इस काम के लिए उसने अपने ब्रॉयफ्रेंड सज्जाद की मदद ली। सज्जाद ने सोनिया के कतल की सुपारी मध्यप्रदेश के गणेश नामी एक शॉर्प शूटर को दी थी। इसके साथ ही सज्जाद ने गणेश के लिए एक 80 हजार रुपए की विदेशी गन भी खरीदी थी, इसी गन से सोनिया क कत्ल् किया गया।

सोनिया के कतल के बाद गणेश सज्जाद से दो लाख रुपए लेकर जयपुर और उसके बाद मध्यप्रदेश फरार हो गया था। पुलिस ने गणेश को भी गिरफ्तार कर लिया है।दूसरी तरफ बीमार होने की वजह से संजूमासी का इलाज चल रहा है, इसलिए पुलिस उसके ठीक होने का इंतजार कर रही है।

वाजेह है पिछले 25 नवंबर को रात में रूपाली सिनेमा के पास सोनिया डे को गोलियों से भूनकर कत्ल कर दिया गया था।