स्कूलों में असातिज़ा की कमी को दूर करने की ज़रूरत

दफ़्तर बलदिया अदूनी में रुकने पार्लीमान बटा रेनूका की आमद पर रुकने असेंबली अदूनी साई प्रसाद रेड्डी , बलदिया चैरमैन सरोजमां , नायब चैरमैन अलताफ़ हुसैन, कमिशनर प्रदीप कुमार और दुसरे बलदी ओहदेदारान के साथ एक मीटिंग का इनइक़ाद अमल में आया।

जिस में रुकने पार्लीमान बटा रेनूका ने शहर के मसाइल , पानी , ड्रेनेज , सड़कें, स्कूलस , ट्रैफिक वग़ैरा के मसाइल पर बलदिया कमिशनर प्रदीप कुमार से बातचीत की। जिस पर कमिशनर ने कहा कि शहर में पानी के मसाइल को हल करने के लिए क़दीम पाइपलाइन के लीकेज होने के सबब उसकी जगह नए पाइपलाइन डाला जा रहा है।

बलदिया कमिशनर ने बताया कि पानी को स्टोर करने के लिए बसापुर तालाब के अलावा क़दीम तालाब इस्लाम झुर्रा में भी पानी को स्टोर करने का मंसूबा तैयार किया जा रहा है।

इस के अलावा पानी के टैंकस , स्टरीट लाइट्स, सड़कों की तामीर , नल के नए कनेक्शनस वग़ैरा पर काम किया जा रहा है। इस मौके पर रुकने पार्लीमान बटा रेनूका ने बताया कि शहर में ट्रैफिक मसाइल बहुत सारे हैं उन्हें जल्द से जल्द हल करने की कोशिश करें और स्कूलस में तलबा को सहूलतें फ़राहम करने टीचर्स की कमी को पूरा करने के भी क़हा है।