सड़क हादसे में मशहूर यूट्यूबर दान‍िश जेहन की मौत, सामने आया आख़िरी विडियो

मशहूर यूट्यूबर और एमटीवी के शो Ace of Space के कंटेस्टेंट रहे दानिश जेहन की एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. रिपोर्ट्स के के मुताब‍िक दानिश गुरुवार सुबह एक शादी से लौट रहे थे, तभी उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जिसमें दानिश की मौत हो गई. यह दुर्घटना मुंबई के वाशी में हुई.

https://www.instagram.com/p/BnIjV8cBAAX/?utm_source=ig_embed

बता दें कि दानिश की उम्र 21 साल थी. दानिश एक मिडिल क्लास फैमिली से हैं. मुंबई के एक माध्यमवर्गीय परिवार से आते थे. दानिश अपने यूट्यूब वीडियोज और ब्लॉग्स की वजह से फेमस थे. हाल ही में उन्हें एमटीवी के शो Ace of Space में देखा गया था.

https://www.instagram.com/p/BntJlqZhVce/?utm_source=ig_embed

दानिश जेहन यूट्यूब के अलावा सोशल मीड‍िय प्लेटफार्म पर बहुत सक्र‍िय रहे हैं. दानिश की मौत से उनके फैंस सदमे में हैं. सोशल मीड‍िया पर उनकी मौत पर फैंस शोक जता रहे हैं. फैंस ने ट्विटर पर दान‍िश को श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/BrhxLhfHUQ4/

https://www.instagram.com/p/BrhNebtnw8S/

दानिश लाइफ स्टाइल ब्लॉगर भी हैं उनके Instgram पेज पर करीब 855 हजार फॉलोअर भी हैं. पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट विकास गुप्ता उनके निधन से काफी दुखी हैं. एक सोशल पोस्ट में दानिश की फोटो साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “दानिश तू हमेशा जेहन में रहेगा. मैं दूसरे हाउसगेस्ट्स को कैसे बताऊं कि तुम अब वापिस नहीं आ रहे हो.”
https://www.instagram.com/p/BnIjV8cBAAX/?utm_source=ig_embed

दान‍िश का हेयर स्टाइल हुआ था वायरल

बता दें कि दानिश ने अपने करियर की शुरुआत हॉलीवुड के मशहूर स‍िंगर जस्टिन बीबर की तरह हेयरस्टाइल से की थी. दानिश के फैंस उनके हेयरस्टाइल को बेहद पसंद करते हैं.

https://www.instagram.com/p/BrcLxadn5xE/