हम बीजेपी के लिए एक विकल्प तैयार करेंगे: चंद्रबाबू नायडू

नई दिल्ली: तेलुगू देशम सुप्रीमो और आंध्र के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सीधी चुनौती देते हुए “राष्ट्र और लोकतंत्र को बचाने” की अपनी योजना का अनावरण किया है।

देश और लोकतंत्र को बचाने के लिए उन्होंने कहा कि वह भारत के लोकतांत्रिक संस्थान जैसे भारतीय रिजर्व बैंक, केंद्रीय जांच ब्यूरो और अन्य को पिछले चार वर्षों में ध्वस्त कर दिए जाने के बाद से केंद्र में बीजेपी के लिए एक विकल्प बनाने के लिए आगे आए थे।

टीडी प्रमुख ने नई दिल्ली में पार्टी के नेताओं राहुल गांधी, शरद पवार और फारूक अब्दुल्ला से मिलने के बाद एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि हालांकि वह भाजपा विरोधी गठबंधन के संयोजक बनने की इच्छा नहीं रखते हैं, लेकिन वह आगे आ गए हैं क्योंकि किसी व्यक्ति को उस समय पहल करना पड़ता है जब देश और लोकतंत्र खतरे में होता है।

उन्होंने यह भी कहा कि एपी को विशेष श्रेणी की स्थिति देने का वादा देने के बजाय, मोदी ने खुले तौर पर भयभीत परिणामों के लिए टीडी को धमकी दी थी। उन्होंने कहा, “मोदी ने सीधे टीडी को बताया था कि वह हमारे पास आएंगे। चिंता की कोई बात नहीं। उन्होंने खुले तौर पर हमें धमकी दी थी।”