हरियाणा: गाय की मौत के बाद दो समुदाय में तनाव, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात!

हरियाणा के रोहतक जिले में एक गाय की मौत के बाद से तनावपूर्ण माहौल हो गया है। पुलिस के मुताबिक टिटौली गांव में एक मुस्लिम परिवार के युवक ने गाय को डंडे से मारा था, जिसके बाद उसकी मौत हो गई थी। इस घटना के बाद गांव में तनावपूर्ण माहलौल बन गया है. मुस्लिम परिवार को सुरक्षा दी गई है।

वहीं गाय की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। इसके साथ ही गांव में भारी संख्या में पुलिस बल बुला लिए गए हैं। पुलिस के मुताबिक इस गांव में 100 से ज्यादा मुस्लिम परिवार हैं।

पुलिस का कहना है कि वह इस मामले की हर तरह से जांच कर रही है. उन्होंने इस संभावना से भी इनकार नहीं किया है कि गाय ने बाहर कुछ अटपटा खा लिया हो। पुलिस का कहना है कि वह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले में ज्यादा कुछ बता पाएगी।

मुस्लिम युवक के हाथों कथित गाय की हत्या के विरोध में टिटौली गांव में तनाव पूर्ण माहौल हो गया है ,जिसके चलत भारी पुलिस बल को तैनात किया गया।

यही नहीं, तनाव बढ़ता देख गांव में रह रहे मुश्लिम परिवारों के घरों पर पुलिस भी तैनात कर दी गई है। ग्रामीणों का आरोप है की एक युवक ने एक गाय को मार दिया। पुलिस ने हालात को देखते हुए युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

टिटौली गांव में डंडा मारने के चलते गाय की हुई मौत के बाद हालात तनावपूर्ण हो गए हैं। मामला ओर ना भड़के इसके चलते गांव में भारी पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। टिटौली गांव में तकरीबन सो से ज्यादा मुश्लिम परिवार रहते हैं। दोहपर में पुलिस को सूचना मिली थी कि टिटौली गांव में यामीन नाम के एक मुस्लिम युवक के डंडा मारने से गाय की मौत हो गई।

दूसरी ओर सिथिति को देखते हुए पुलिस के आला अधिकारी गांव में पहुच गए और ग्रामीणों को समझाया। डीएसपी नारायण चंद ने बताया कि सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुची है और आरोपी मुस्लिम युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया।

उन्होंने कहा कि धार्मिक भावना के हिसाब से सारा गांव इकठ्ठा हो गया था कुछ युवकों ने गांव में तनाव पैदा कर दिया, लेकिन गांव के मौजूद आदमियों ने मामले को शांत किया फिलहाल गाय का पोस्टमार्टम कर दफना दिया गया है और मुश्लिम परिवारों के घरों पर अतिरिक्त पुलिस तैनात की है। आरोपी युवक की तलाश में पुलिस की टीमें भेज दी गई है।