हरियाणा: महिला श्रद्धालुओं के साथ यौन शोषण के आरोप में ढ़ोंगी बाबा गिरफ्तार!

देशभर में ढोंगी बाबाओं का आतंक कायम है और फ़िलहाल इससे छुटकारा मिलता नहीं दिख रहा है। अब हरियाणा के टोहाना शहर में एक कथित बाबा के आश्रम में कई महिला श्रद्धालुओं के साथ यौन शोषण का नया मामला सामने आया है।

टोहाना पुलिस ने सुचना मिलते ही हरकत में आने के साथ ही बाबा अमरपुरी को हिरासत में लिया है। मामले की जांच कर रहे पुलिस डीएसपी जोगिन्द शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि किसी मुखबीर खास से उन्हें सूचना मिली कि बाबा अमरपुरी की कुछ आपत्तिजनक विडियो सामने आई है जिसमें वो महिलाओं से अवैध संबंध बना रहा है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसके मन्दिर और घर से कुछ सामान बरामद किए हैं।

पुलिस हिरासत में बाबा से पूछताछ की जा रही है। आश्रम की तलाशी लिए जाने पर कई विडियो मिले है जिनकी जांच पुलिस कर रही है। इलाके में किसी भी तरह की अराजकता को फैलने से रोकने के लिए डीएसपी ने किसी भी तरह के अन्य वीडियो या मामले से जुड़े किसी वीडियो को सोशल मीडिया पर न फैलाये जाने की अपील की है।

मामला तब प्रकाश में आया था जब शहर की महिला ने बाबा अमरपुरी नागा साधु के खिलाफ रेप का आरोप लगाया था। इसके बाद पुलिस ने बाबा अमरपुरी को गिरफ्तार कर लिया था।

मगर बाबा की बेटी और एक सहयोगी ने उसी महिला को पैसे लेते पकड़वा कर मामला उलझा दिया था। मगर खुद को बेकसूर बता रहे बाबा पर पुलिस की लगातार नज़र थी। गौरतलब है कि देश के कई बाबा कि लिस्ट में शुमार दाती महाराज मामला अभी सुलझा नहीं है।