हापुड़ मॉब लिंचिंग में मारे गए कासिम के भाई पर जानलेवा हमला, बाल – बाल बचे

हापुड़ में मॉब लिंचिंग केस में मारे गए कासिम और उनके सुरक्षाकर्मी की गाड़ी को कुचलने की कोशिश को अंजाम दिया गया है। इस वारदात को गाजियाबाद के मसूरी इलाके में अंजाम देने की कोशिशि की गई है। जिसमें उनका सुरक्षा गार्ड और  वह बाल – बाल बचे है। इस केस में फिलहाल कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

शिकायत दर्ज कराते वक्त कासिम के भाई वादी ने आरोप लगाया है कि वह अपने गनर के साथ गाजियाबाद के मसूरी से होते हुए हापुड़ जा रहा था।उसी दौरान नेशनल हाईवे 24 पर एक गाड़ी ने सुरक्षाकर्मी और वादी को कुचलने की कोशिश की। इस मामले में  गाजियाबाद  के एसएसपी वैभव कृष्ण का कहना है कि मामले दर्ज करके जांच पड़ताल की जा रही है, जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

आपको जानकारी दे दी की जून के महीने में हापुड़ से मॉब लिचिंग की एक बेहद ही दिल दहला देने वाली खबर सामने आई थी। जिसका एक वीडियो तक वायरल हुआ था। जिसमें यह साफ देखा जा सकता था कि किसी तरह से भीड़ ने प्रतिबंधित पशु की हत्या के आरोप में दो युवकों को बुरी तरह से पीट था जिसमें से एक कासिम नाम के युवक  की तो मौके पर ही मौत हो गई थी जब दूसरे पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया गया।