हिंदूस्तान ए को शिकस्त का ख़तरा

हिंदूस्तान की ए क्रिकेट टीम के टाप आर्डर की नाकामियों का सिलसिला हनूज़ जारी है जैसा कि वेस्ट इंडीज़ ए के ख़िलाफ़ यहां खेले जा रहे ग़ैर सरकारी टेस्ट मैच के तीसरे दिन जब खेल ख़त्म हुआ तो हिंदूस्तानी टीम 220 रन के तआक़ुब (पीछा करने) में 56 रन पर ही अपने 4 विकेट्स गंवा चुकी थी ।

हिंदूस्तान ए के लिए बौलरों ने बेहतर मुज़ाहरा ( प्रदर्शन) किया । जब कि अक्षय देर कर ने 6 विकटें हासिल करते हुए मेज़बान टीम को 204तक महिदूद (सीमित) रखा । लेकिन 220के तआक़ुब (पीछा करने में) में मेहमान बैटस्मैनों को फ़ास्ट बौलर डेलन जॉनसन की आग उगलती गेंदों ने परेशान कर दिया और उन्होंने ही चारों विकटें हासिल कीं ।

कप्तान चीटीशोर पुजारा जो कि एक से ज़ाइद मर्तबा टीम को बचाया है लेकिन वो आउट होने वाले चौथे खिलाड़ी रहे । हिंदूस्तानी टीम की मैच महफ़ूज़ रखने की उम्मीदो का इन्हिसार ( आश्रित) फ़ाम से बाहर खिलाड़ी मनोज तीवारी और रोहित शर्मा पर है जैसा कि मनोज तीवारी 15 और रोहित शर्मा 8 रन बनाकर विकेट पर मौजूद हैं ।

क़ब्लअज़ीं अक्षय ने शानदार बौलिंग का मुज़ाहरा ( प्रदर्शन) करते हुए तन्हा हरीफ़ टीम को परेशान किया है लेकिन जोनाथन कार्टर(4) और डू नो वन पीगोन(7) ने टीम को कामयाबी के लिए दरकार रन बनाए ।