हिंदूस्तान के ख़िलाफ़ सीरीज़ ख़ुश आइंद : मुहम्मद इमरान

पाकिस्तानी हाकी टीम के कप्तान मुहम्मद इमरान ने कहा है कि पाकिस्तान और हिंदूस्तान के बीच‌ दो तरफ़ा हाकी सीरीज़ की बहाली का फ़ैसला ख़ुश आइंद है। इससे दोनों मुल्क‌ के नए खिलाड़ियों को सीखने का मौक़ा मिलेगा। मीडीया नुमाइंदों से इज़हार-ए-ख़्याल के दौरान उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी टीम की हालिया कारकर्दगी क़ाबिल-ए-सताइश रही।

आलमी दर्जा बंदी में बेहतरी के साथ हम दुनिया की तीन बेहतरीन टीमों में शामिल होगए हैं। मुहम्मद इमरान ने कहा कि एशीयन चैंपीयनस ट्रॉफ़ी में हिंदूस्तान को शिकस्त देना बहुत मुश्किल पड़ गया था ताहम आसाब शिकन मुक़ाबले में खिलाड़ियों ने हिम्मत और महारत का भरपूर सबूत दिया जिस की वजह से हमें कामयाबी मिली।

हाकी कप्तान ने हिंदूस्तानी हाकी टीम के मैनेजर के इस इल्ज़ाम को खत्म‌ कर दिया कि फाईनल में कोरियन एम्पायर ने पाकिस्तान के हक़ में फ़ैसला दिया। मुहम्मद इमरान ने कहा कि पेनाल्टी कॉर्नर ना देने का फ़ैसला अकेले कोरियन एम्पायर का नहीं था उन्होंने साथी एम्पायर और ग्रांऊड के बाहर थर्ड एम्पायर से मश्वरा करके हिंदूस्तानी खिलाड़ियों की अपील को खत्म किया था।

पाकिस्तानी कप्तान ने कहा कि इस में कोई शक नहीं है कि हिंदूस्तानी टीम बहुत ज़्यादा मज़बूत होगई है। मैलबोर्न चैंपियंस ट्रॉफ़ी में भी इस ने उम्दा कारकर्दगी का मुज़ाहरा किया। पाकिस्तानी टीम के कप्तान ने मज़ीद कहा कि इंडियन हाकी लीग में किसी भी फ़रनचाइज़ में इन का नाम नहीं आया जिस पर वो हैरान हैं लेकिन मैंने इस बारे में किसी से मालूम नहीं किया।

में हिंदूस्तानी लीग में खेलने का ख़ाहिशमंद भी नहीं था। इंगलैंड से लीग की पेशकश है, मैने मलेशयाई हाकी लीग के लिए मुआहिदा करलिया है जिस में शिरकत के लिए अप्रैल में मलेशिया जाऊंगा। उन्होंने मज़ीद कहा कि 9 साईड हाकी, चैंपीयनस ट्रॉफ़ी और एशीयन चैंपीयनस ट्रॉफ़ी के थका देने वाले ईवंट में शिरकत के बाद खिलाड़ी कुछ दिन आराम करेंगे