हिंद‍‍- पाक क्रिकेट रवाबित भी जल्द बहाल होंगे

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान मिसबाह उल-हक़ ने दौरा बंगला देश को ख़ुश आइंद क़रार देते हुए उम्मीद ज़ाहिर की है कि जल्द ही हिंद।पाक दो तरफ़ा क्रिकेट सीरीज़ का सिलसिला भी बहाल हो जाएगा। उन्होंने कहा कि बंगला देशी क्रिकेट टीम की पाकिस्तान आमद के बाद दीगर ममालिक की टीमें भी पाकिस्तान का रुख करेंगी और जल्द पाकिस्तान और हिंदूस्तान के दरमयान क्रिकेट रवाबित भी बहाल हो जाएंगे।

मिसबाह उल-हक़ ने मज़ीद कहा है कि मुझे समेत टीम के हर खिलाड़ी के लिए गुज़श्ता तीन बरस से बैरूनी ममालिक में खेलना मुश्किल तरीन दूर रहा,ये शायक़ीन क्रिकेट के लिए भी मायूसकुन है क्योंकि उन्हें तवील अर्से से हो म ग्राउंड्स पर अपने मुक़ामी हीरोज़ को ऐक्शण में देखने का मौक़ा नहीं मिला।

मिसबाह ने उम्मीद ज़ाहिर की कि चेयरमैन पी सी बी ज़का अशर्फ़ की कोशिशों से मुल्क में जल्द बैन-उल-अक़वामी क्रिकेट बहाल हो जाएगी। हिंदूस्तान के साथ क्रिकेट ताल्लुक़ात पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूँ कि दोनों टीमें बा काएदगी के साथ एक दूसरे से खेलें, जब हम तवील वक़्फ़े के बाद मद्द-ए-मुक़ाबिल होते हैं तो मैच के दौरान बहुत कशीदगी और दोनों टीमों पर इज़ाफ़ी दबाव होता है। पाकिस्तान और हिंदूस्तान का बा काएदगी से खेलना दोनों मुल्कों के अवाम के लिए भी बेहतर है।