हिन्दुत्व पर टिप्पणी करने वाले अकबर ओवैसी को पाकिस्तान चले जाना चाहिए: भाजपा नेता परिपूर्णानंद

भारतीय जनता पार्टी के नेता स्वामी परिपूर्णानंद ने कहा है कि हिन्दुत्व को लेकर अनुचित टिप्पणी कर रहे एमआईएम नेता अकबरुद्दीन ओवैसी को पाकिस्तान चले जाना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने राज्य को स्वर्णिम तेलंगाना में तब्दील करने का सपना दिखाकर उसे कर्ज में डुबो दिया है। उन्होंने कहा कि इस बार के चुनाव में टीआरएस का खात्मा होना तय है। यही नहीं, कांग्रेस और एमआईएम का नामोनिशान मिटना भी तय है।

मलकपेट निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार आले जितेंद्र के प्रचार के तहत रविवार को मूसारमबाग डिवीजन में आयोजित एक जनसभा में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में भाग लेते हुए स्वामी ने कहा कि भाजपा के तेलंगाना में सत्ता में आते ही हैदराबाद का नाम बदलकर भाग्यनगर रख दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि मलकपेट में कब्जे और लूटपाट मचा रहे मजलिस उम्मीदवार को सबक सिखाने की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि टीआरएस को वोट देने के मतलब मजलिस पार्टी को वोट देना है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के शासनकाल में देश में कहीं भी बम विस्फोट नहीं हुए हैं, क्योंकि बम फोड़ने वालों को देश की सीमा पर ही उड़ा दिया जा रहा है। तेलंगाना में भाजपा की जीत को इतिहास की जरूरत बताते हुए स्वामी ने कल्वाकुंटला परिवार के शासन को खत्म करने का आह्वान किया।

उन्होंने लोगों से 7 दिसंबर को होने वाले मतदान में सभी लोगों को हिस्सा लेकर भाजपा उम्मीदवार को जितवाने की अपील की। कार्यक्रम में भाजपा नगर सचिव देवेंदर, मलकपेट के संयोजक समरेड्डी सुरेंदर रेड्डी, रमेश रेड्डी,. सहदेव यादव, रमेश गुप्ता आदि उपस्थित थे।