हींदूओं को ओम शांति के बजाये ओम क्रांति का नारा अपनाने की तल्क़ीन

( सियासत न्यूज़ ) शहर में श्री राम नवमी तेहवार के मौक़ा पर बड़े पैमाने पर शोभा यात्रा निकाली गई जो आज रात पुरअमन तौर पर इख़तेताम को पहुंची ।इस रेली के मौक़ा पर शहर में किसी भी किस्म के नाख़ुशगवार वाक़िया की इत्तेला नहीं है लेकिन शोभा यात्रा की मेहमान ख़ुसूसी साध्वी पर उंची देवी ने अपनी तक़रीर में ज़हर अफ़्शानी करते हुए कहा कि हिन्दू राम मंदिर की तामीर के लिए ओम शांति से काम लेने के बजाये ओम क्रांति से काम लेंगे ।

रामनवमी की शोभा यात्रा का आग़ाज़ रानी अवनति बाई लोध भवन वाक़्य गंगा बावली धूल पेट से दोपहर 12 बजे हुआ और ये रेली पुराना पुल ,चूड़ी बाज़ार ,बेगम बाज़ार ,फ़ीलख़ाना ,सदी अंबर बाज़ार ,गोली गौड़ा , कोठी आंधरा बैंक सुलतान बाज़ार सर्कल से होते हुए हनूमान वाइम शाला वाक़्य हनूमान टेकरी पर इख़तेताम को पहुंची ।

इस रेली में मुख़्तलिफ़ हिन्दू बुनियाद परस्त तंज़ीमों के 30 हज़ार से ज़ाइद कारकुनों ने शिरकत की ।इस रेली में 11 फिट ऊंची और 100 कीलो वज़नी सिरी लार्ड की मूर्ती की मूर्ती शामिल थी और वैस्ट और साउथ ज़ोन में कसीर तादाद में ज़ाफ़रानी झंडियां नसब की गई थीं । इस रेली के मौक़ा पर बनाएं गएं मंदिर मुतनाज़ा गीत का गुलूकार तरूण सागर गीतगा रहा था ।

ज़ुहर की नमाज़ के मौक़ा पर साध्वी पर उंची देवी और इस के हामीयों सदी अंबर बाज़ार मस्जिद के क़रीब मुतनाज़ा गीत जो लारियों में नसब किए गए डी जयपुर गाने लगे जिस के बाद वहां पर हल्की सी कशीदगी पैदा होगई , ऐडीशनल कमिशनर पुलिस कोआर्डीनेटर मिस्टर अम्मत गर्ग ने वहां बरवक़्त पहुंच कर साध्वी को आगे बढ़ा दिया और वो दुबारा रेली में शामिल होगई ।

शोभा यात्रा के इख़तेतामी मुक़ाम हनूमान टेकरी पर साध्वी पर उंची देवी ने इश्तेआल अंगेज़ तक़रीर करते हुए कहा कि मौजूदा माहौल पंजे की तरफ़ से (कांग्रेस हुकूमत ) पैदा किया हुआ है और कमिशनर पुलिस गुज़शता चंद साल से हिन्दुवों के तेहवार के मौक़ा पर रेलीयों की इजाज़त देने में रुकावट बन रहे हैं ।

पर उंची ने मज़ीद कहा कि संसार में कोई भी ताक़त राम मंदिर बनाने से नहीं रोक सकती और अब मुल्क के सभी हिन्दू ओम शांति के बजाये ओम क्रांति से काम करना पड़े गा ओर क्रांतीकारी हिन्दू छत्रपति शेवा और झांसी रानी लक्ष्मी बाई के तर्ज़ अमल पर काम करें जब तक कि राम मंदिर की तामीर अयोधया में मुकम्मल ना होजाए ।

पर उंची देवी ने मुस्लमानों को दीए गए तहफ़्फुज़ात को निशाना बनाते हुए कहा कि रियासत में मुसलमानों को तहफ़्फुज़ात के ज़रीया ग़रीब हिन्दुवों की हक़तलफ़ी की जा रही है ।

इस रेली में विश्व हिन्दू परिषद के जनरल सैक्रेटरी सुंदर कुमार जैन , रेली कन्वीनर जी रामास्वामी और मंगल हॉट कारपोरेटर टी राजा सिंह भी शामिल थे । शोभा यात्रा के मौक़ा पर पुलिस ने शहर में वसीअ तरीन सेक्यूरीटी इंतेज़ामात किए थे ।