हैदराबाद: इस शख्स ने गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के चक्कर में चुराई स्कोडा कार, बाद में ले गया गोवा!

हैदराबाद: एक विचित्र घटना में, कर्मंगघाट में मैथ्रीपुरम कॉलोनी के एक निवासी ने 25 अप्रैल को फिल्मनगर में अपने मालिक की स्कोडा कार को कथित रूप से अपनी प्रेमिका को घुमाने के लिए चुरा लिया। हालांकि, गोवा में 22 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था।

तेलंगाना टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार बंजारा हिल्स इंस्पेक्टर के श्रीनिवास ने कहा कि आरोपी जिसकी पहचान नेवलतला प्रशांत रेड्डी के रूप में हुए है, उन्होंने वाहन को अनलॉक करने के लिए डुप्लिकेट चाबियों का इस्तेमाल किया और गुंटूर, महाराष्ट्र और गोवा का दौरा किया। पता लगाने और पकड़े जाने के लिए सावधानी पूर्वक उपाय के रूप में, रेड्डी ने फोन बंद कर दिया। हालांकि, वह यह नहीं जानता था कि उसके फोन पर स्विच करने के लिए भी अपने दोस्तों को फोन करने के लिए उसे परेशानी में डाल सकते हैं।

इन संक्षिप्त अंतराल के लिए जब उसके फोन पर स्विच किया गया था, पुलिस गोवा में उसका स्थान ढूंढने में सक्षम हो गई। बंजारा हिल्स पुलिस के अधिकारियों ने फिर गोवा पुलिस को सतर्क कर दिया, जिन्होंने उसे नीचे ट्रैक किया और उसे अपनी हिरासत में ले लिया। बंजारा हिल्स पुलिस की एक टीम के रूप में उसे शहर में लाए जाने के बाद में रेड्डी के कब्जे से 16 लाख रुपये की कार की वसूली की गई।