हैदराबाद के इंदिरा पार्क के कचरे में अचानक आग लग गई

हैदराबाद: शहर हैदराबाद के इंदिरा पार्क के कचरे में अचानक आग लग गई जिससे लोग डर‌ गए। इन लोगो ने फ़ौरी तौर पर फ़ायर ब्रिगेड के कर्मचारियों क़व्वास बात की खबर‌ दी जिसके बाद फ़ायर ब्रिगेड के कर्मचारी वहां पहुंचे और आग पर क़ाबू पाया। इस घटना में किसी जानी नुक़्सान या फिर माली नुक़्सान की कोई खबर‌ नहीं मिली है।

इस घटना पर वॉकरस एसोसीएशन ने ब्रहमी का इज़हार किया और कहा कि इस घटना के कारण‌ निकलने वाले धोवें से लोगो को मुश्किल का सामना करना पड़ा। सुधाकर यादव अध्यक्ष‌ एसोसीएशन ने कहा कि जनता की बेहतर सेहत के लिए चहलक़दमी करने की ग़रज़ से इस पार्क को आते हैं लेकिन इस तरह के घटनाओं से उनको परेशानी का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि इस पार्क में दूसरे मुक़ाम से लाकर कचरा डाला जा रहा है।

इस मौके पर बी जे पी तेलंगाना यूनिट के अध्यक्ष‌ के लक्ष्मण ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इंदिरा पार्क को बचाने की ज़रूरत है ।उन्होंने कहा कि ऐसे घटनाओं से पार्क के पेड‌ भी जल सकते हैं। इस पार्क के कचरे को यहां से दूर‌ करने के सिलसिले में कई बार सरकार‌ से प्रतिनिधित्व की गई जो लाहासिल रही। जी ऐच एमसी की अफ़्सर हेमालता ने कहा कि इस कचरे को यहां से दूर करने के काम किए जाऐंगे।