हैदराबाद: जज साहब को भेजा गया जेल, ACB छापे में मिली करोड़ों की संपत्ति

हैदराबाद : हाई कोर्ट ने आय से अधिक संपत्ति मामले में एक और न्यायाधिकारी के खिलाफ मामला दर्ज करने का भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) अधिकारियों को आदेश दिया है। हाई कोर्ट के आदेश मिलने के बाद एसीबी अधिकारियों ने रंगारेड्डी जिले के 14वें अतिरिक्त सेशन जज और तेलंगाना न्यायाधिकार संघ के अध्यक्ष वैद्य वरप्रसाद के खिलाफ मामला दर्ज किया।

साथ ही एसीबी अधिकारियों वरप्रसाद और उनके रिश्तेदारों के निवासों पर एक साथ छापा मारा। ये छापे सरूरनगर, गड्डीअन्नारम, कोंडापुर और इज्जतपुर में मारे गये।

इसके अलावा सिरसिल्ला में तीन और महाराष्ट्र में दो ठिकानों पर भी छापा मारागया है। इस छापे के दौरान अनेक दस्तावेज भी बरामद किया है। अधिकारियों ने छापे के दौरान लगभग 1.50 करोड़ रुपये की संपत्ति का पता लगाया। मार्केट में इस संपत्ति की कीमत लगभग तीन करोड़ रुपये हैं।

अधिकारियों ने यह भी पता लगाया है कि वरप्रसाद भारी खर्च के साथ अपने परिवार को लेकर अनेक बार विदेशी यात्रा भी किया है। पता चला है कि एक दो दिन में वरप्रसाद को गिरफ्तार किये जाने की संभावना है। इस संबंध में अधिक जानकारी प्रतीक्षा है।

इससे पहले न्यायाधिकारी मधु, मल्लमपाटी गांधी और एस. राधाकृष्ण मूर्ति के खिलाफ एसीबी ने मामला दर्ज किया है। आपको बता दें कि रिश्वत मांगने को लेकर मधु और राधाकृष्ण मूर्ति तथा गांधी के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति का मामला दर्ज किया है।