हैदराबाद फॉलो ऑन के बाद दूसरी इन्निंग में 138/04

हैदराबाद, ०५ जनवरी( सियासत न्यूज़) राजीव गांधी इंटरनैशनल क्रिकेट स्टेडीयम में मेज़बान हैदराबाद और राजस्थान के दरमयान चल रहे राणजी ट्रॉफ़ी के पहले क्वार्टर फाइनल मुक़ाबला में हैदराबादी टीम का नाक़िस मुज़ाहरा देखने को मिला जहां रवी तेजा की ज़ेर-ए-क़ियादत हैदराबादी टीम को फॉलो ऑन करना पड़ा लेकिन दूसरी इन्निंग का मेज़बान टीम ने बेहतर आग़ाज़ करते हुए तीसरे दिन खेल के इख़तताम पर बगै़र कोई नुक़्सान के 138 रन स्कोर किए ।

कप्तान रवी तेजा ने 123गेंदों में 4चौकों की मदद से 58 रन स्कोर किए जब कि दूसरी ओपनर आकाश रेड्डी ने 136गेंदों में 9चौकों और 2छक्कों की मदद से 77 रन स्कोर किए । क़ब्लअज़ीं हैदराबादी टीम ने अपने कल के स्कोर 35/2से आगे खेलना शुरू किया और पहली इनिंग मैं 144 रन ही बना पाई।कल के नाट आउट बैटस्मैन रवी तेजा ने 23रंज़ से आगे खेलते हुए टीम के लिए सब से ज़्यादा इन्फ़िरादी स्कोर बनाया ।

जैसा कि हैदराबादी कप्तान ने 99गेंदों में 8चौकों की मदद से 67रंज़ स्कोर किए । टीम के लिए दूसरा आज़म तरीन स्कोर अर्जुन यादव ने स्कोर किया जैसा कि इस मिडल आर्डर बैटस्मैन ने 100गेंदों में 5चौकों की मदद से 42रंज़ स्कोर किए । आकाश रेड्डी (12) भावनिका संदीप (11)के इलावा दीगर कोई बैटस्मैन दोहरे हिंदसा को उबूर ना कर सका ।

मेहमान टीम राजस्थान के लिए गजेनद्रा सिंह ने कामयाब बौलिंग का मुज़ाहरा करते हुए 16 ओवर्स में 28 रन के इव्ज़ 4 खिलाड़ियों को आउट किया । माथुर और यादव भी बिल तर्तीब 35 और 39 रन के इव्ज़ फी कस दो खिलाड़ियों को आउट करने में कामयाब रहे । वाज़ख़ रहे राजस्थान ने अपनी पहली इन्निंगज़ मैं 421 रन स्कोर किए हैं ।