हैदराबाद: महिला, बेटी और मां फ्लैट में मिले मृत, पति ने किया आत्मसमर्पण!

एक आदमी ने सोमवार को हैदराबाद के पास पुलिस को आत्मसमर्पण कर दिया और अपनी पत्नी, अपनी मां और बेटी (4) की हत्या के लिए जिम्मेदारी ली।

पुलिस ने बताया कि अपर्णा (30), उसकी बेटी कार्तिकेय और मां विजयलक्ष्मी (55) के शव सोमवार को हैदराबाद के बाहरी इलाके में चंदनगर के वेमकुंटा कॉलोनी में उनके फ्लैट पर आंशिक रूप से विघटित राज्य में मिलें।

अपर्णा के पति मधु ने कपासपल्ली पुलिस को आत्मसमर्पण करने का दावा किया और हत्या के लिए जिम्मेदारी ली। पूछताछ के लिए उन्हें चंदनगर पुलिस को सौंप दिया गया था।

जबकि अपर्णा का शरीर रसोई घर के दरवाजे के नजदीक पाया गया था, उसके सिर में चोटों के निशान थे जो किसी भारी वस्तु के कारण थे और विषाक्तता के संकेत के साथ विजयलक्ष्मी और कार्तिकेय के शव बिस्तर पर पड़े थे।

माधापुर के पुलिस उपायुक्त विश्व प्रसाद ने कहा, “लड़की को उसके मुंह में दूध की बोतल के निपल के साथ पाया गया, जिससे यह संकेत मिलता है कि वह जहर वाले दूध को पीने के दौरान मर चुकी थी।”

पुलिस का मानना है कि हत्या दो दिन पहले हो सकती है, क्योंकि अपर्णा पिछले दो दिनों से इलेक्ट्रॉनिक्स शोरूम नहीं आयीं थी जहाँ वह काम कर रही थी।

पड़ोसी ने पुलिस को बताया कि आंध्र प्रदेश के पश्चिम गोदावरी जिले में भीमावरम के एक मूल निवासी अपर्णा का पांच साल पहले मधु से विवाह हुआ था, जो कपासपल्ली में एक मोबाइल मरम्मत दुकान में काम करता था।

हालांकि, कुछ महीने पहले वह मधु से अलग हो गई थी, जब उसे पता चला कि वह पहले से ही विवाह कर चुका है और पहली पत्नी से उसकी एक बेटी भी है। तब से, वह अपनी मां और बेटी के साथ अलग रह रही थी।

पड़ोसी ने पुलिस को बताया, “मधु उसके पास बार-बार आते थे और अपर्णा से झगड़ते थे।”

कुछ समय बाद, अपर्णा ने एक मोबाइल दुकान के मालिक रूपलाल के साथ अफेयर चला लिया। इससे मधु को और गुस्सा आ गया, जिस वजह से उसने यह कदम उठाया, पुलिस ने कहा, रूपलाल भी फरार था।