हैदराबाद में एक और शादीशुदा जोड़े पर जानलेवा हमला, लड़की का बाप फरार

तेलंगाना के नालगोंडा में ऑनर किलिंग के नाम पर दलित लड़के की उसकी गर्भवती पत्नी के सामने हत्या करने की घटना से अभी देश सदमे में ही था कि हैदराबाद से ऐसा ही दिल दहला देने वाला एक और मामला सामने आया है. बुधवार को हैदराबाद के भीड़भाड़ वाले एसआर नगर इलाके में एक महिला और उसके पति पर जानलेवा हमला किया गया. जानकारी के मुताबिक यह हमला महिला के पिता ने किया था.

बताया जा रहा है कि अपनी 24 वर्षीय बेटी माधवी और उसके पति संदीप पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर माधवी के पिता वहां से फरार हो गए. भीड़भाड़ वाला इलाका होने के चलते वहां मौजूद लोगों ने उन दोनों की मदद करने की कोशिश की लेकिन माधवी के पिता ने उन्हें ऐसा नहीं करने की धमकी दी. माधवी के पिता के फरार होने के बाद वहां मौजूद लोगों ने दोनों को यशोदा अस्पताल में भर्ती करवाया.

पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है. साथ ही पुलिस माधवी और उनके पति का बयान भी दर्ज कर रही है. माधवी के सिर में गंभीर चोट लगी है. दोनों का इलाज यशोदा अस्पताल में चल रहा है.

माधवी और संदीप ने इसी महीने की 12 तारीख यानी 12 सितंबर को चोरी- छिपे शादी की थी. दोनों अलग जाति से थे जिसकी वजह से दोनों परिवार इस शादी से खुश नहीं थे. 16 तारीख को बैठकर दोनों परिवारों ने इस मुद्दे पर बात भी की थी. लड़की के पिता मनोहर सोने के व्यापारी हैं.

बता दें कि इससे पहले इसी महीने की 14 तारीख को हैदराबाद से हॉरर किलिंग का एक सनसनीखेज मामला सामने आया था जिसमें गर्भवती पत्नी अमरुथा के सामने उसी के परिवार के एक सदस्य ने उसके पति प्रणय की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी थी. इस मामले में कल (मंगलवार) पुलिस ने 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया था. आरोपियों में लड़की के पिता मारुति राव भी शामिल थे. जांच में यह भी सामने आया कि मारुति राव ने प्रणय को मारने के लिए एक करोड़ रुपये की सुपारी दी थी.