हैदराबाद में वाल मार्ट का क़ियाम

रीटेल शोबा के अहम ग्रुप वाल मार्ट जिस ने भारती ग्रुप के साथ मुशतर्का वेंचर शुरू करते हुए हिंदूस्तान में अपनी तिजारत को वुसअत देना शुरू किया है । भारती वाल मार्ट पराइवेट लिमेटेड की जानिब से हैदराबाद में भी बहुत जल्द होलसेल आउट लेट का क़ियाम अमल में आएगा । इंटरनेशनल एयर पोर्ट के करीब श्योराम पली में इस आउटलेट के क़ियाम की त्यारियां हो रही हैं ।

पी वे एन आर एक्सप्रेस वे से मुत्तसिल तकरीबन दो एकऱ् अराज़ी को कंपनी ने हासिल किया है और इस अराज़ी पर काम का आग़ाज़ भी होचुका है । ज़राए ने कहा कि आंधरा प्रदेश में भारती वाल मार्ट होलसेल आउट लेट का ये तीसरा आउट लेट होगा । कंपनी ने पहले ही वजए वाड़ा और गुंटूर में अपने आउटलेट क़ायम किए हैं ।

कैश एंड कैरी स्टोरस के नाम से बेस्ट प्राइस होलसेल स्टोरस जैसे कराना शाप ओनर्स , जनरल एशिया-ए-फ़रोख़त करने वाले , होटल्स , रेस्टोरंट्स , कैटरर्स , आफ़ेसस और दीगर इदारा जात को होलसेल रेट्स पर एशिया-ए-पेश की जाएंगी ।

भारती वाल मार्ट के फ़िलहाल मुल्क भर में 17 आउट लेट्स हैं । हैदराबाद में भारती रीटेल प्राईवेट लिमेटेड ने एल बी नगर मुक़ाम पर भी आउट लेट क़ायम करने का फैसला किया है ।ये आउट लेट मई यह जून में क़ायम होजाएगा ।