10 ब्रिटिश महिलाओं द्वारा एक मुस्लिम छात्रा पर हमला, अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच

नॉटिंघम : एक वीडियो पोस्ट के अनुसार, एक मिश्र की लड़की को सबके सामने सार्वजनिक रूप से हमला किया गया। उसे पीटा और फर्श पर 20 मीटर की दूरी पर घसीटा गया। छात्रा, मरियम मुस्तफा अब्देल सलाम को कथित रूप से नॉटिंघम शहर में 10 ब्रिटिश लड़कियों द्वारा हमला किया गया था।

उनकी मां ने एक वीडियो ऑनलाइन पोस्ट किया जिसमें “10 काले या अफ्रीकी लड़कियों द्वारा पीटा और घसीटा गया था, उसकी मां ने दावा किया है कि मेरी बेटी को मारते समय सार्वजनिक रूप से किसी ने कुछ नहीं कहा ।

छात्रा की मां ने फिर कहा कि उनकी बेटी एक जवान आदमी की मदद से लड़कियों से बचने में कामयाब रही हालांकि, हमलावरों ने उसका पीछा करते हुए उसे फिर से हमला किया जब तक वह बेहोश नहीं हो गयी।

उसकी मां ने कहा कि चार महीने पहले उनकी बेटी को हाल ही में 10 लड़कियों में से दो अन्य हमला किया था। उसने कहा कि मरियम अब जीवन और मृत्यु के बीच एक अस्पताल के बिस्तर में है, और ब्रिटिश पुलिस को लड़कियों की गिरफ्तारी में तेजी लाने की मांग कर रही है।

मिस्र के विदेश मंत्रालय ने कहा है कि वे इस मामले का बारीकी से देख रहे हैं। कॉन्सल जनरल अलादीन यूसेफ, नॉटिंघम शहर के निवासी मरियम अब्देल सलाम का मामला देख रहे हैं।

मिस्र के विदेश मामलों के मंत्रालय के प्रवक्ता, अहमद अबू ज़ीद ने कहा कि लंदन में मिस्र के दूतावास ने तत्काल लड़की के पिता से संपर्क किया और उनकी बेटी की स्वास्थ्य स्थिति में विकास के बारे में उन्हें अद्यतन किया।

उन्होंने कहा कि मिस्र के काँसिल और दूतावास के चिकित्सा सलाहकार ने छात्र के परिवार के साथ-साथ स्थानीय अधिकारियों और अस्पताल प्रबंधन के साथ इस घटना से निपटने के लिए नॉटिंघम का दौरा किया और इस बात पर विचार करने के लिए कि क्या अधिकारों द्वारा संरक्षण के लिए उपाय किए जा रहें हैं।

विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता ने यह भी कहा कि लंदन में मिस्र के दूतावास की गतिविधियों में ब्रिटिश विदेश कार्यालय से संपर्क करने के लिए नॉटिंघम में स्थानीय पुलिस अधिकारियों के महत्व को गंभीरता से लेते हुए और आक्रमणकारी की गिरफ्तारी पर जोर दे रहे हैं।