OnePlus 5 पर मिल रहा है 10% डिस्काउंट

वन प्लस के फ्लैगशिप स्मार्टफोन One Plus 5 पर डिस्काउंट मिल रहा है. यह स्मार्टफोन फिलहाल बाजार के चंद बेहतरीन एंड्रॉयड स्मार्टफोन्स में से एक है. इसमें डुअल कैमरा दिया गया है और इसके स्पेसिफिकेशन दमदार हैं. कंपनी ने स्टूडेंट्स के लिए 10 फीसदी तक की छूट देने का ऐलान किया है. हालांकि इसके लिए एक प्रोसेस है जिसे फॉलो करके ही आप डिस्काउंट ले सकते हैं.

वन प्लस ने स्टूडेंट प्रोग्राम की शुरुआत की है जिसके तहत यह डिस्काउंट दिया जा रहा है. कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर इसकी डीटेल्स हैं. कंपनी के आधिकारिक ब्लॉग में कहा गया है, ‘ 3 छोटे असाइनमेंट के जरिए हम आपकी योग्यता परखेंगे इसके बाद इस प्रोग्राम के तहत स्टूडेंट्स सस्ते में यह स्मार्टफोन खरीद सकेंगे’

पहले तो स्टूडेंट्स को यह प्रूफ देना होगा कि वो योग्य हैं इस ऑफर के लिए. इसके लिए उन्हें स्टूडेंट्स बीन पर लॉग इन करना होगा. इससे वो स्टूडेंट प्रोग्राम का हिस्सा बन सकेंगे. लॉग इन करने के बाद यहां स्टूडेंट्स तो 10 फीसदी कूपन क्लेम करने का ऑप्शन मिलेगा. चेक आउट से पहले कूपन ऐप्लाई करना है. इसके बाद अगर योग्य स्टूडेंट्स होंगे तो उन्हें इसकी कीमत का 10 फीसदी डिस्काउंट मिलेगा.

 इस कूपन की वैलिडिटी 1 साल तक की होगी और एक बार वेरिफिकेशन खत्म हो गया तो आपको फिर से री वेरिफाई करना होगा और प्रूफ करना होगा की आप स्टूडेंट हैं. कंपनी के मुताबिक इस ऑपर के तहत एक स्टूडेंट सिर्फ एक ही स्मार्टफोन खरीद सकता है. हालांकि एक साल के बाद फिर से स्टूडेंट इस कूपन का लाभ उठा सकते हैं.

फिलहाल यह ऑफर भारतीय कस्टमर्स के लिए वैलिड नहीं है. कंपनी ने इस ऑफर की यहां उपलब्धता पर अभी कुछ भी नहीं कहा है.