बीजेपी शासित हरियाणा में 48 घंटे में चार बलात्कार, बेटीयों की सुरक्षा पर सवाल!

बीजेपी शासित हरियाणा में 48 घंटे में चार बलात्कार, बेटीयों की सुरक्षा पर सवाल!

चंडीगढ़। हरियाणा में बलात्कार की चार अमानवीय वारदात ने सूबे को हिला कर रख दिया है। पिजौंर में नाबालिग और फरीदाबाद में युवती के साथ गैंगरेप हुआ।

जींद में 15 साल की लड़की के साथ निर्भया कांड जैसी दरिंदगी की गई। पानीपत में 11 साल की बच्ची की रेप के हत्या कर दी गई। यकीन करना मुश्किल है कि दरिंदे बच्ची के शव के साथ भी बलात्कार करते रहे।

रेप की एक के बाद एक तीन घटनाओं से सूबे की कानून व्यवस्था सवालों के घेरे में है। ये तीनों वारदात हरियाणा और उसके हुक्मरानों के मुंह पर तीन तमाचे हैं।

सूबे के तीन शहरों में बेटियों के साथ रेप तीन वारदात हुई हैं। दरिंदों ने पूरे सूबे के मुंह पर कालिख पोत दी है और सरकार की इज्जत को तार-तार कर दिया है। लोगों का दिल दहल उठा है। वे डरे हुए हैं।

जींद में 15 साल की लड़की के साथ निर्भया कांड जैसी दरिंदगी हुई है। ऐसा टॉर्चर किया गया जिस न तो हम बता पाएंगे और ना ही आप सुन पाएंगे।

जींद के बूढ़ा खेड़ा गांव में नहर के पास खून से लथपथ शव मिला। रोहतक पीजीआई में पोस्टमार्टम के पता चला कि लड़की के साथ इतना वहशीपन हुआ कि रुह कांप जाए। उसके साथ हैवानियत की हद पार कर दी गई।

हरियाणा सरकार के दामन पर जींद रेपकांड इकलौता दाग नहीं है। पानीपत में भी 11 साल की बच्ची के साथ रेप हुआ है. रेप के बाद बच्ची की हत्या कर दी गई और फिर शव के साथ 4 घंटे तक रेप किया गया।

वारदात उरलाना कला गांव में हुई। पुलिस का कहना है कि बच्ची के शव के साथ भी बलात्कार किया गया। दो आरोपियों को पुलिस ने गिरप्तार कर लिया है।

रेप की इन वारदातों ने पूरे सूबे को सन्न कर दिया है. लोग सहमे हुए हैं. बेटियों की सुरक्षा का सवाल उन्हें खाए जा रहा है। सीएम साहब पानीपत रेप केस में आरोपियों की गिरफ्तारी पर पीठ ठोक रहे हैं।

जींद के दरिंदों को जल्द पकड़ने का भरोसा दे रहे हैं। लेकिन इसी बीच फरीदाबाद में भी ऑफिस से लौट रही एक युवती से चलती कार में गैंगरेप की खबर आ गई।

युवती ऑफिस से घर लौट रही थी। फरीदाबाद के राजीव चौक से सरेआम उसे अगवा किया गया। चलती कार में 2 घंटे तक गैंगरेप किया गया और युवती को सीकरी में फेंक कर फरार गए।

24 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। बेटियों को पेट में ही मारने के लिए हरियाणा पहले से बदनाम है।

Top Stories