16 साल की लड़की से 113 लोगों ने किया रेप

पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी से पुणे लाई गई एक नाबालिग लड़की ने 113 लोगों पर गैंगरेप करने सनसनीखेज इल्जाम लगाया गाया है. मुल्जिमों में दो पुलिस भी शामिल हैं. मुतासिरा की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज करके एक खातुन को गिरफ्तार कर लिया है. अदालत ने मुल्जिम को 22 अप्रैल तक के लिए पुलिस हिरासत में भेजा है. 

जानकारी के मुताबिक, दो साल पहले भरत नामक एक शख्स उसे ब्यूटी पॉर्लर में नौकरी दिलाने के बहाने 16 साला लड़की को पुणे लाया था. मुतासिरा सिलीगुड़ी में अपनी दादी के साथ रहती थी, जो गांव में ही चाय की दुकान चलाती हैं. उसकी मां जेहनी तौर से बीमार हैं. वालिद के साथ नहीं रहती हैं. यहीं पर भरत से मुलाकात हुई थी.

मुतासिरा के मुताबिक, पुणे आने के बाद भरत ने उसे जिस्मफरोसी के धंधे में डाल दिया. उसके साथ पुणे कई इलाकों में लोगों ने रेप किया. उसे भोपाल, अहमदाबाद और हैदराबाद भी ले जाया गया. वहां भी उसके साथ रेप हुआ. रेप करने वालों में दो पुलिस वाले भी शामिल थे. वह गर्भवती हो गई, तो जबरदस्ती उसका अर्बोशन करा दिया. 

पुलिस ने मुतासिरा की शिकायत के बाद 113 लोगों पर रेप का केस दर्ज किया है. इसमें पुणे के दो पुलिसवालों के नाम भी शामिल हैं. पीड़ित ने दिल्ली में जीरो एफआईआर दर्ज करवाई थी. सनिचर को दिल्ली पुलिस ने यह केस पुणे पुलिस को ट्रांसफर कर दिया. पुलिस ने नेपाली मूल की स्वीकृति खारेल (26) को गिरफ्तार कर लिया.

सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर संजय कुरुंदकर ने बताया कि रोहित भंडीर, हरिश साहा, तेपेंद्र शाही और थाकुला नामक आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है. सभी नेपाली मूल के हैं. इस सेक्स रैकेट में काम करने वाले शक्ति, भरत और अन्ना का नाम भी सामने आया है. इनकी तलाश की जा रही है. पूरे मामले की जांच की जा रही है.