पाटीदार आंदोलन के अध्यक्ष हार्दिक पटेल के 5 और कथित सेक्स विडियो जारी

पाटीदार अनामत आंदोलन  के अध्यक्ष हार्दिक पटेल का  कथित सेक्स टेप का एक दूसरा सेट बुधवार को जारी हुआ है जिसमें वह महिला मित्र के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिख रहे हैं। बता दें कि हार्दिक के कथित सेक्स सीडी का यह तीसरा सेट है। इससे पहले दो सेट पिछले वायरल हुए थे ।

वहीँ  PAAS के सह संयोजक दिनेश बंभानिया ने कहा कि बीजेपी ने विडियो के साथ छेड़खानी की है। वह कहते हैं, ‘हमने बार-बार कहा कि इस तरह के क्लिप फेक और बीजेपी द्वारा डॉक्टर्ड हैं। यह सब कुछ हार्दिक की अवमानना करने के लिए हो रहा है। हम मीडिया से अनुरोध करते हैं कि इन्हें न चलाया जाए क्योंकि ये वास्तविक नहीं है।’

बुधवार को जारी 5 विडियो में पाटीदार नेता हार्दिक पटेल को महिला मित्र के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिख रहे हैं। इससे पहले जारी विडियो में हार्दिक को महिला और अन्य पाटीदार नेताओं के साथ शराब पीते दिखाया गया था। बताया जा रहा है कि नए विडियो को 29 मई को रिकॉर्ड किया गया था। पाटीदार अनामत आंदोलन समिति को शक है कि इन विडियो को समिति के संयोजक रवि पटेल ने शूट किया था लेकिन पहले दौर के विडियो जारी होने के बाद से ही रवि पटेल अंडरग्राउंड हैं।